अपने ही दोरोगा को अलीगढ़ पुलिस ने किया अरेस्ट, SI की पिस्टल से गई फरियादी की जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2013852

अपने ही दोरोगा को अलीगढ़ पुलिस ने किया अरेस्ट, SI की पिस्टल से गई फरियादी की जान

UP News : यूपी के अलीगढ़ में थाने के भीतर दोरोगा की पिस्टल से चली गोली से एक फरियादी महिला की मौत हो गई. बवाल बढ़ने के बाद आखिरकार आरोपी एसआई को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अपने ही दोरोगा को अलीगढ़ पुलिस ने किया अरेस्ट, SI की पिस्टल से गई फरियादी की जान

प्रमोद कुमार/अलीगढ़ : यूपी के अलीगढ़ में 20 हजार का इनामी भगोड़ा दारोगा मनोज शर्मा गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी दारोगा मनोज शर्मा को थाना पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है. कोतवाली में दारोगा मनोज शर्मा की सरकारी पिस्टल से इशरत जहाँ को गोली लगी थी. घायल महिला इशरत जहाँ की मौत के बाद दारोगा गिरफ्तार कर लिया गया. 

हेड कॉस्टेबल को पहले ही किया गया गिरफ्तार
घटना में आरोपी मुंशी को पहले ही जेल भेजा जा चुका है. 8 दिसंबर की दोपहर को पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने पहुँची इशरत जहाँ के गोली लगी थी. ऊपरकोट नगर कोतवाली में यह वारदात हुई थी. बताया जा रहा है कि बन्नादेवी थाना इलाके के सारसौल चैराहे के पास से दारोगा की गिरफ्तारी हुई है.

एसएसपी ने की पुष्टि
एसएसपी कला निधि नैथानी के मुताबिक '' 8 दिसंबर की घटना को लेकर आरोपी दारोगा मनोज कुमार फरार चल रहा था. उसके विरुद्ध न्यायालय से गैर जमाती वारंट भी जारी हो गए थे. फरार चल रहे सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इस संदर्भ में विवेचना अभी जारी है. तकनीकी साक्ष्य को विवेचना में शामिल किया गया है.''

मजिस्ट्रियल जांच भी हुई
इस मामले में मजिस्ट्रेट इंक्वारी भी हो रही है. इस मामले में पहले ही मुंशी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस प्रकरण में जो भी दोषी थे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. वहीं अन्य सभी पुलिसकर्मी पीड़ित परिवार के साथ आज भी खड़े हैं. बहरहाल अनजाने में हुई फायरिंग की इस घटना में एक महिला की जान चली गई. यही वजह है कि पुलिस अपने ही विभाग के अफसर और कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करती नजर आ रही है.

Trending news