अचानक अतीक अहमद की तबीयत बिगड़ी, अस्‍पताल ले जाया गया, STF माफिया के मददगारों की तलाश में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1652903

अचानक अतीक अहमद की तबीयत बिगड़ी, अस्‍पताल ले जाया गया, STF माफिया के मददगारों की तलाश में जुटी

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज पुलिस शुक्रवार देर रात कौशांबी के सैयद सरावा लेकर पहुंची. यहां अतीक अहमद के जरिए प्रयागराज पुलिस और ईडी के अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि अतीक अहमद को आर्थिक मदद कौन-कौन लोग कर रहे थे.

अचानक अतीक अहमद की तबीयत बिगड़ी, अस्‍पताल ले जाया गया, STF माफिया के मददगारों की तलाश में जुटी

Mafia Atiq Ahamad : माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज पुलिस शुक्रवार देर रात कौशांबी के सैयद सरावा लेकर पहुंची. यहां अतीक अहमद के जरिए प्रयागराज पुलिस और ईडी के अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि अतीक अहमद को आर्थिक मदद कौन-कौन लोग कर रहे थे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान प्रयागराज पुलिस ने असलाह भी बरामद किए हैं. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. 

अतीक को कौन कर रहा था मदद, तलाश में जुटी पुलिस 
माफिया अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ को दूसरे दिन प्रयागराज पुलिस कौशांबी लेकर पहुंची. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज पुलिस और ईडी के अधिकारी इस टीम में मौजूद है. प्रयागराज पुलिस और ईडी के अधिकारी माफिया अतीक अहमद के जरिए यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि अतीक अहमद को कौन-कौन लोग आर्थिक मदद पहुंचाते थे. प्रयागराज पुलिस और ईडी के अधिकारियों ने सैय्यद सरावा गांव में छापेमारी किया. बताया जा रहा है कि छापेमारी में नाजायज असलहे बरामद हुए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज पुलिस असलहे बरामद होने के बाद अतीक और असरफ को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गई. 

अतीक का दोबारा मेडिकल कराया गया 
सूत्रों के मुताबिक, सरावा गांव से असलहा बरामद किया गया है. पुलिस ने अतीक और अशरफ की निशानदेही पर जो असलहा बरामद किया है वह उमेश पाल हत्याकांड में प्रयुक्त किया गया था. इसके बाद पुलिस की टीम वापस अतीक अहमद और अशरफ को लेकर प्रयागराज पहुंची. कौशांबी से लौटते समय अतीक की तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद कालविन हॉस्पिटल में अतीक और अशरफ का मेडिकल कराया गया. इस दौरान पुलिस टीम में विवेचक के साथ 10 और पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे. 

WATCH:उमेश पाल केस में अतीक की पेशी के दौरान अतीक पर बोतल से हमला

Trending news