Bahraich News: बहराइच में दिनदहाड़े गोलीकांड करने वाले गिरफ्तार, पुलिस को दी थी सीधी चुनौती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1861532

Bahraich News: बहराइच में दिनदहाड़े गोलीकांड करने वाले गिरफ्तार, पुलिस को दी थी सीधी चुनौती

Bahraich: यूपी के बहराइच में गुरुवार को हुए गोलीकांड के बाद शहर में सनसनी फैल गई थी. यहां अपहरण के बाद युवक को गोली दी गई थी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

UP Police (File Photo)

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich News) में गुरुवार को एक युवक को अपहरण के बाद गोली मार दी गई थी. दर्जनों बदमाशों ने पहले युवक के साथ मारपीट की और फिर उसे अपने साथ बाइक पर उठा कर ले गए थे. आरोप है कि दबंगों ने युवक को गोली मारकर सड़क किनारे फेंक दिया था. गुंडागर्दी की इस घटना से जिले में सनसनी फैल गई थी. वारदात के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक गुरुवार को दर्जनों दबंगों के दूसरी गैंग के कादरी नाम के युवक को सरेआम दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था. आरोप है कि बेखौफ दबंगों ने मौके पर कई राउंड फायरिंग भी की थी. इस दौरान पीड़ित ने जान बचा कर भागने की कोशिश की, मगर बदमाशों ने उसे पकड़ कर बुरी तरह पीटा. पिटाई के बाद लहूलुहान हालत में बदमाश पीड़ित को बाइक पर बैठा कर ले गए. इसके बाद बदमाश युवक को गोली मारकर फरार हो गए थे. इस घटना की सीसीटीवी वीडियो सामने आया था. 

तीन दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को लगाया ठिकाने, एक चूक से पकड़ा गया कानपुर का हत्यारा पति

घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. यह पूरी वारदात दरगाह थाने के पास हुई थी. दोनक्का के पास दबंगो ने युवक को फेंका था. युवक के पीठ में गोली लगी थी. गंभीर हालत में पीड़ित को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने ग्यारह नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. 

Watch: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्याकांड में नया CCTV VIDEO सामने आया, खुलेगा एक और राज ?

 

Trending news