Ballia News: बलिया में कार में फंसे मासूम की दम घुटने से मौत, परिवार वालों की ये भूल पड़ी भारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1770672

Ballia News: बलिया में कार में फंसे मासूम की दम घुटने से मौत, परिवार वालों की ये भूल पड़ी भारी

Ballia: यूपी के बलिया में कार में फंसे जाने के कारण एक मासूम बच्चे की दम घुटने (Suffocation) से मौत हो गई. बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार वालों को यहां एक छोटी सी भूल भारी पड़ गई. 

Suffocation (qFile Photo)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia News) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक तीन वर्षिय मासूम बच्चे की मौत से हड़कंप मचा हुआ है. कार में दम घुटने (Suffocation) की वजह से मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. बेटे की मौत के बाद परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों में मातम पसरा हुआ है. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना दंग रह गया. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मामसूम की मौत का यह पूरा मामला रसड़ा थाना क्षेत्र का है. यहां के चिंतामणिपुर गांव के रहने वाले सोनू कुमार के तीन साल के बेटे सत्यम की कार में दम घुटने की वजह से मौत हो गई. परिजन घर के बाहर खड़ी कार को लॉक करना भूल गए. इसी दौरान मासूम सत्यम खेलता-खेलता कार में चला गया. इसके बाद कार का दरवाजा बंद हो गया. सत्यम अंदर से कार का दरवाजा नहीं खोल पाया और दम घुटने की वजह से उसकी मौत हो गई.

Kaushambi News: डायल 112 पर फोन कर किशोरी ने कहा मैं फांसी लगाने जा रही हूं, कौशांबी पुलिस में मचा हड़कंप

बताया जा रहा है परिजन घर के अंदर थे. काफी देर तक जब सत्यम कहीं नहीं दिखा तो घरवाले उसे ढूंढने लगे. घर में तलाश करने के बाद जब परिजन बाहर आए तो उन्हें सत्यम कार में बेहोशी की हालत में मिला. इससे परिजनों में अफरा-तफरी फैल गई. आनन-फानन में घरवाले बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत की खबर मिलते ही पूरे परिवार में मातम पसर गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. आस पड़ोस के लोग उन्हें ढांढस बंधा रहे है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

Trending news