Deoria News: देवरिया में 11 महीने के मासूम के लिए काल बना कुत्ता, चारपाई से उठाकर नोंच डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1828646

Deoria News: देवरिया में 11 महीने के मासूम के लिए काल बना कुत्ता, चारपाई से उठाकर नोंच डाला

Deoria: यूपी के देवरिया में एक कुत्ता 11 महीने के मासूम बच्चे के लिए काल बन गया. कुत्ता बच्चे को चारपाई से उठाकर ले गया और खेत में ले जाकर उसे नोंच कर मार डाला. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बेटे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

stray dog (File Photo)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria News) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया. यहां एक कुत्ता ग्यारह महीने के मासूम बच्चे के लिए काल बन गया. चारपाई पर सो रहे बच्चे को कुत्ता उठा कर ले गया और खेत में ले जाकर उसे नोंचकर मार डाला. मां-बाप जब तक खेत पहुंचे तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी और वह लहुलुहान अवस्था में खेत में पड़ा था. बच्चे को देखकर परिजन बदहवास हो गए. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी. जिसने भी इसके बारे में सुना दंग रह गया. क्षेत्र में लोग आवारा कुत्तों के आतंक से भयभीत हैं.

भटनी थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला भटनी थाना क्षेत्र का है. यहा के उसका गांव में विशाल सिंह का अंडा फार्म है. इसी फार्म पर कन्नौज निवासी नीरज कुमार पत्नी किरन और ग्यारह महीने के बच्चे के साथ रहते थो और फार्म की देखभाल करते थे. मंगलवार शाम नीरज और किरन फार्म के काम में व्यस्त थे तभी चारपाई पर सो रहे उनके बच्चे को आवारा कुत्ता उठाकर ले गया. पति-पत्नी कुत्ते के पीछे भागे लेकिन तब तक वह काफी दूर निकल गया था. कुत्ते ने खेत में ले जाकर बच्चे को मार डाला. मौके पर आसपास के लोग भी पहुंच गए. आनन-फानन में बच्चे को इलाज के स्थानीय सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

मथुरा-वृंदावन में 10 सेकेंड में ढही इमारत ने कैसे छीनी पांच जिंदगी, घायलों ने बताया-कैसे हुआ भयानक हादसा

बेटे की मौत के बाद घर लौट गए मां-बाप

इस घटना के बाद मां-बाप में कोहराम मचा गया. दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बेटे की मौत पति-पत्नी कन्नौज अपने घर चले गए. क्षेत्र में जिसने भी मासूम बच्चे की मौत के बारे में सुना स्तब्ध कर गया. लोग आवारा कुत्तों के डर से बच्चों को घर से बाहर खेलने के लिए मना कर रहे हैं. लोग बच्चों की सुरक्षा को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं. बता दें कि नीरज और उसकी पत्नी दो महीने पहले ही विशाल के फार्म पर काम करने आए थे. पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं मिली है. अगर तहरीर मिलती है तो मामले की जांच की जाएगी. 

Watch: आज दो हिस्सों में बंट जाएगा चंद्रयान-3, वीडियो में समझें चांद पर विक्रम की लैंडिंग का क्या है 'फाइनल प्लान'

 

Trending news