Deoria News: "तुझे दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे" पंचायत अध्यक्ष की अधिकारी को धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1786486

Deoria News: "तुझे दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे" पंचायत अध्यक्ष की अधिकारी को धमकी

Deoria News: यूपी के देवरिया जिले से एक सिस्टम हिला देने वाला मामले सामने आया है. यहां पहले तो पंचायत अध्यक्ष अपने साथियों के साथ सरकारी अधिकारी के दफ़तर में घुस गया. इसके बाद पंचायत अध्यक्ष ने अधिकारी को खुले में धमकी दे दी. 

Deoria News: "तुझे दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे" पंचायत अध्यक्ष की अधिकारी को धमकी

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया से सरकरी अधिकारी को दबंगई दिखाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि देवरिया जनपद के सलेमपुर तहसील के पंचायत अध्यक्ष ने सरकारी अधिकारी के दफ्तर में घुस कर उसे धमकी दे डाली.

यह है पूरा मामला

दरअसल मामला बुधवार की सुबह का बताया जा रहा है. यहां एक ट्रांसफार्मर ना मिलने के चक्कर में सलेमपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष राम यादव अपने साथियों के साथ पहले तो विद्युत विभाग के अधिकारी परवेज आलम के दफ्तर में घुस गए. इसके बाद कैद देर तक बहस होने के बाद इतनी गर्मा गर्मी हो गई कि राम यादव गली गलोज पर उतर आए और अधिकारी को धमकी देते हुए कहा "तुझे दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे". इस मामले का वीडियो पीछे खड़े किसी शख्स ने रिकार्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

अधिकारी ने बताया मामला
विद्युत विभाग के अवर अभियंता ने बताया कि नगर पंचायत अध्यक्ष राम यादव अपने कुछ साथियों के साथ आए थे और मेरे साथ अमर्यादित शब्दों के साथ बातचीत की. ट्रांसफॉर्मर को लेकर विवाद हुआ था इसी में वह हमसे उलझे और सड़क पर दौड़ा कर मारने की बात कहें थे. 

पंचायत अध्यक्ष ने रखा अपना पक्ष 
नगर पंचायत अध्यक्ष सलेमपुर राम यादव ने बताया कि पिछले दो महीने से विद्युत विभाग के अभियंता ट्रांसफार्मर नहीं दे रहे हैं. जनता परेशान है इसी बात को लेकर हम वहां गए थे जहां बात बिगड़ गई और बात तू तू मैं मैं पर आ गई. 

मामले का वीडियो वायरल
अधिकारी से गाली गलोज करते वक्त पीछे खड़े किसी शख्स ने मामले का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल इस वीडियो को अबतक कई लोग देख चुके हैं. कई लोग अध्यक्ष पर कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं. 

Watch Viral Video:"तुझे दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे" पंचायत अध्यक्ष की सरकारी अधिकारी को धमकी

Trending news