Badaun:शादी बारात में शहनाई के बीच छत पर मिली एक लाश, खुशियों के माहौल में किसने चलाई गोलियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1687726

Badaun:शादी बारात में शहनाई के बीच छत पर मिली एक लाश, खुशियों के माहौल में किसने चलाई गोलियां

शादी में खाना बनाने आए हलवाई को छत पर सोते समय गोली मारकर मौत के घाट उतारने की वारदात सामने आई है. मृतक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

Badaun:शादी बारात में शहनाई के बीच छत पर मिली एक लाश, खुशियों के माहौल में किसने चलाई गोलियां

अमित अग्रवाल/ बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां शादी के शुभ अवसर पर खाना बनाने आए हलवाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपत हलवाई का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और हत्यारे के तलाश में जुट गई.

Greater Noida: भूमाफिया के खिलाफ यमुना अथॉरिटी की CEO मोनिका रानी का कहर, बैंक मैनेजर समेत छह नपे

यहां की है घटना
बदायूं अलापुर क्षेत्र के कस्बा म्याऊं के एक विवाह मंडप खाना बनाने आए उसहैत थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा जलालपुर निवासी 26 वर्षीय अवधेश की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकरी के मुताबिक अवधेश शादी में खाना बनाने के काम को निपटा कर छत पर सोने गया था. इसी दौरान किसी ने उसके सिर में गोली मारकर अवधेश को मौत के घाट उतार दिया. शादी में गाजे-बाजे बजने के दौरान किसी को भी गोली चलने की आवाज नहीं सुनाई दी. इसी का फायदा उठाकर हत्यारा बड़ी आसानी से और चलाकी से अवधेश की हत्या करके मौके से फरार हो गया और किसी को रात के समय हत्या की कानों कान खबर नहीं लगी. 

Lucknow: बेरहम बाप ने तड़पा-तड़पा कर बेटे को मारा, ठंडा पड़ने तक दबाता रहा गला, बेटी ने खोला राज

गार्ड ने देखा अवधेश का शव 
सोमवार वारदात को अंजाम देने के के अगले दिन मंगलवार सुबह जब विवाह मंडप के गार्ड ने छत पर अवधेश का शव देखा तो उसके पैरो तले जमीं खिसक गई. गार्ड ने तुरंत हत्या की सुचना पुलिस को दी. वहीं मृतक अवधेश के पिता ने एक व्यक्ति को नामजद करते हुए तहरीर दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारे की तलाश तेज कर दी है. 

WATCH:यूपी निकाय चुनाव की गजब तस्वीरें, कहीं ऊंट पर प्रचार तो कहीं प्रत्याशी का समर्थकों ने किया दूध से अभिषेक

Trending news