Raebareli: बंद कमरे में पत्नी के साथ दोस्त को देख हैवान बना पति, बीवी को निर्वस्त्र कर दी बेरहम सजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1846559

Raebareli: बंद कमरे में पत्नी के साथ दोस्त को देख हैवान बना पति, बीवी को निर्वस्त्र कर दी बेरहम सजा

Raebareli Murder : पति-पत्नी के बीच वो आ गया. बताया जा रहा है कि रायबरेली में एक महिला को उसके पति ने प्रेमी के साथ बंद कमरे में देख लिया. इसके बाद पति ने आव देखा न ताव हैवानियत की सारी हदें पार कर दी.

Raebareli: बंद कमरे में पत्नी के साथ दोस्त को देख हैवान बना पति, बीवी को निर्वस्त्र कर दी बेरहम सजा

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली :  अवैध संबंधों के चलते दरिंदगी की ऐसी मिसाल सामने आई है जिसे हर कोई सुनकर सिहर उठे. यहां दोस्त के साथ पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखकर पति ने उसे निर्वस्त्र ही पेड़ से बांध दिया. पत्नी के प्रेमी ने जब विरोध किया तो उसकी भी पिटाई की जिससे वह डर कर मौके से फरार हो गया. दोस्त के फरार होते ही पति का सारा गुस्सा पत्नी पर उतर गया. हैवानियत की हदें पार करते हुए आरोपी शख्स ने अपनी पत्नी को निर्वस्त्र पेड़ से बांधकर पत्नी को लाठियों से पीट-पीट कर मार डाला. महिला के साथ और भी कई तरह के अत्याचार की बात सामने आ रही है.

मामला मिल एरिया थाना इलाके के भागू का पुरवा का है. आरोप है कि यहां का रहने वाला रामविलास की पत्नी का लालगंज निवासी लक्ष्मीशंकर के साथ बातचीत होती थी. रामविलास और लक्ष्मीशंकर की मुलाकात जम्मू कश्मीर में ईंट भट्ठे पर मजदूरी के दौरान हुई थी. बताया जा रहा है कि मिथिलेश और लक्ष्मीशंकर के बीच पहचान दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई.

 यह भी पढ़ें:​ 'धार्मिक जुलूस में हथियार लहराए तो खैर नहीं', चेहुल्लम जैसे त्योहारों के बीच सीएम योगी की चेतावनी

ईंट भट्ठे पर काम खत्म हुआ तो इधर रामविलास पत्नी व चार बच्चों समेत लौटा आया. इस बात की भनक लगते ही लक्ष्मीशकर भी वापस आ गया. रामविलास की गैरमौजूदगी में लक्ष्मीशकर उसके भागू का पुरवा वाले घर में आने लगा. रामविलास को शक था इसलिए उसने दिन में काम का बहाना बनाया और बाहर चला गया. इस बीच लक्ष्मीशकर वहां अक्सर आने जाने लगा. बताया जा रहा है कि कुछ समय बाद ही रामविलास भी घर वापस आया तो दोनों को साथ देखकर भड़क गया. रामविलास ने पत्नी को पीटना शुरू किया तो लक्ष्मीशकर ने विरोध किया. घटना से आगबबूला रामविलास ने दोस्त पत्नी के प्रेमी को भी पीटना शुरू कर दिया. उधर रामविलास पर हैवानियत यहीं नहीं शांत हुई. उसने पत्नी को निर्वस्त्र हालत में ही पेड़ से बांधा और पीट-पीट कर मार डाला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची सीओ सदर वंदना सिंह ने आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया है. 

WATCH: स्वामी मौर्य को पार्टी से निकालने के लिए अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे परमहंस तपस्वी

Trending news