Kannauj News: एक लड़की दो प्रेमी, मोहब्बत से कत्ल की दास्तान, पुलिस ने ऐसे किया मर्डर मिस्ट्री का खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1777514

Kannauj News: एक लड़की दो प्रेमी, मोहब्बत से कत्ल की दास्तान, पुलिस ने ऐसे किया मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

Kannauj: यूपी के कन्नौज में बीते दिनों हुई लड़की की हत्या (Murder) का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है. आरोप है लड़की की हत्या उसके दो प्रेमियों ने की है. दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर दिया है.

Murder (File Photo)

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj News) में बीते दिनों एक लड़की का शव नहर में मिलने से सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने इस मामले का भंडाफोड़ कर दिया है. खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को लड़की की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोप है दोनों ने मिलकर रेप के बाद लड़की की हत्या कर दी और उसका शव सड़क किनारे नहर के पास फेंक दिया. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

ठठिया थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला ठठिया थाना क्षेत्र का है. यहां की सुरसी चौकी क्षेत्र में बीते आठ जुलाई को एक छात्रा का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा हुआ मिला था. छात्रा के कपड़े अस्त वयस्त थे और शरीर पर चोट के निशान थे. परिजनों ने गांव के तीन युवकों पर रेप के बाद हत्या की आशंका जताई थी. आरोप था कि यह लोग लड़की को फोन कर परेशान करते थे और उसपर शादी के दबाव बनाते थे. परिजनों ने छात्रा की शादी कहीं और तय कर दी थी. यह लोग छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे.

Bahraich News: शादी के कुछ महीने बाद ही मातम में बदलीं खुशियां, बहराइच में दो परिवारों में मचा कोहराम

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरु की. तफ्तीश में पता चला कि वकील और आसिफ नाम के दो युवक छात्रा पर शादी का दबाव बना रहे थे. ये पर्ची निकालकर तय करना चाहते थे कि कौन लड़की से शादी करेगा, मगर छात्रा ने दोनों को मना कर दिया था. इस बात से दोनों नाराज थे और उन्होंने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Bageshwar Dham Sarkar: कैसे लगती है बाबा बागेश्वर के धाम में अर्जी, महिलाओं ने बताया सबसे आसान तरीका

 

Trending news