UP: ससुराल और मायके की दूरी ने 7 घंटे में ही तोड़ दिया सात फेरों का रिश्ता, दूल्हे को बीच रास्ते छोड़ दुल्हन लौटी मायके
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1616936

UP: ससुराल और मायके की दूरी ने 7 घंटे में ही तोड़ दिया सात फेरों का रिश्ता, दूल्हे को बीच रास्ते छोड़ दुल्हन लौटी मायके

Kanpur: एक दुल्हन सात फेरे लेकर दूल्हे संग अपने मायके से विदा हुई....उसे ससुराल के लिए करीब 20 घंटे की दूरी तय करनी थी...करीब  सात घंटे का सफर दुल्हन को इतना ज्यादा लगा कि उसने बीच रास्ते में ही पुलिस बुलाकर शादी का बंधन तोड़ दिया...

 

प्रतीकात्मक फोटो

Kanpur News: कहते हैं की शादी का बंधन सात जन्मों का होता है, लेकिन कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे.  एक दुल्हन ने महज सात घंटे में अपने रिश्ते को तोड़ दिया. इस शादी को तोड़ने के पीछे की वजह भी आपको हैरान कर देगी.  काफी हैरान कर देने वाली रही. दरअसल, शादी के बाद दुल्हन अपनी ससुराल जा रही थी, रास्ते में उसे मायके और ससुराल के बीच में दूरी ज्यादा लगी तो उसने पुलिस को बुला लिया और बीच रास्ते शादी तोड़ दी.

यह है पूरा मामला
बनारस की रहने वाली वैष्णवी की शादी बीकानेर के रहने वाले रवि से तय हुई थी. रवि बारात लेकर बनारस पहुंचा, धूमधाम से शादी हुई, मगर विदाई के बाद जब दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी कानपुर में रुकी तो दुल्हन पुलिस को देखकर रोने लगी. पुलिस ने दुल्हन को रोता देखा और कुछ गलत होने के शक होने पूछताछ की.  पूछने पर पता चला कि दूल्हे के परिवार ने शादी से पहले प्रयागराज का रहने वाला बताया था पर अब ये मुझे राजस्थान के बीकानेर ले जा रहे हैं.

 ‘मैं बनारस से पिछले सात घंटे से सफर कर रही हूं और थक गई हूं.-दुल्हन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को दुल्हन ने बताया, ‘मैं बनारस से पिछले सात घंटे से सफर कर रही हूं और थक गई हूं. मुझे राजस्थान नहीं जाना है और इतनी दूर शादी भी नहीं करनी है.

दुल्हन लौटी वाराणसी और दूल्हा गया बीकानेर
ये बात पता चलने पर दुल्हन के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने भी इस बात से इनकार किया कि वह लड़के वाले बीकानेर के रहने वाले हैं. लड़की की मां ने पुलिस से उनकी बेटी को वापस बनारस भेजने की बात कही. वहीं पुलिस ने दुल्हन को वापस वाराणसी भेज दिया और दूल्हा बीकानेर चला गया.

Swara Fahad Daawat E Valima: पति संग अपनी ससुराल बरेली पहुंची स्वरा भास्कर, आतिशबाजी के साथ हुआ जोरदार स्वागत, आज Daawat E Valima

 

Trending news