Kaushambi: ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत, दूसरी गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1509165

Kaushambi: ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत, दूसरी गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है.पटरी पार करते समय दो छात्राएं ट्रेन की चपेट में आ गईं. इस हादसे में एक छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई.

Kaushambi: ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत, दूसरी गंभीर रूप से घायल

अली मुक्तेदा/कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है.पटरी पार करते समय दो छात्राएं ट्रेन की चपेट में आ गईं. इस हादसे में एक छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक ज्योति का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायल मुस्कान को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. 

Astro Tips for New Year 2023: पूरा साल चाहते हैं शानदार तो पहले दिन राशि के अनुसार करें ये खास उपाय, 2023 में बरसती रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा 
ज्योति और मुस्कान सिराथू आईटीआई कालेज में पढ़ती थी. कॉलेज छूटने के बाद शुक्रवार की शाम दोनों छात्राएं घर वापस लौट रही थीं. दोनों छात्राएं कनवार अंडर पास के बगल से होकर दिल्ली हावड़ा रेलमार्ग को पार कर रही थीं, तभी ज्योति सोनकर की साइकल का पेडल ट्रैक पर फंस गया. इसी दौरान उसी मार्ग पर तेज़ रफ्तार ट्रेन आ गई जिसकी चपेट में आने से ज्योति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में मुस्कान गम्भीर रूप से घायल हो गई. 

मौत की खबर के बाद घर में कोहराम
मृतक छात्रा ज्योति सोनकर के पिता रोजी रोटी कमाने के लिए दूसरे शहर में रहते हैं. स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी जैसे ही छात्राओं के परिजनों को दी, मौत की खबर सुनकर घर में चीख-पुकार मच गई.

 

दुनिया में कब किसने भेजा पहला SMS, व्हाट्सएप या ईमेल, नए साल से पहले जान लें ये बात

Trending news