Bhojpuri Song 2022: खेसारी को देख यामिनी सिंह ने कहा 'दढ़िया बढ़िया लागेला', जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1481834

Bhojpuri Song 2022: खेसारी को देख यामिनी सिंह ने कहा 'दढ़िया बढ़िया लागेला', जानिए पूरा मामला

Latest Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह की एक बार फिर पर्दे पर फिर से वापसी हुई भी तो भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के साथ. यामिनी सिंह खेसारी लाल यादव के साथ काम करने को लेकर पहले से ही काफी खुश रही हैं.

Bhojpuri Song 2022: खेसारी को देख यामिनी सिंह ने कहा 'दढ़िया बढ़िया लागेला', जानिए पूरा मामला

Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को कौन नहीं जानता. खेसारी के साथ सुपरहॉट अभिनेत्री यामिनी सिंह (Yamini Singh) नजर आ रही हैं. दरअसल, काफी लंबे अंतराल के बाद यामिनी ने खेसारी के साथ भोजपुरी सिनेमा जगत में धमाकेदार वापसी की है. अभी हाल ही में यामिनी सिंह और खेसारी लाल यादव का गाना 'दाढ़ीया बड़ा लागल' (Dadhiya Badhiya Lagela) रिलीज हुआ था. बता दें कि ये गाने दर्शकों के छप्पर फाड़ प्यार के चलते कुछ ही दिनों में 100 मिलियन कल्ब में शामिल हो गया है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

दर्शकों को ये जोड़ी खूब आ रही पसंद
आपको बतादें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर ये गाना धमाल मचा रहा है. वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह, खेसारी लाल यादव के साथ काम करके और इस सफलता से बेहद खुश हैं. दरअसल, इस गाने में खेसारी लाल यादव और यामिनी की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. यही वजह है कि इस गाने को काफि पसंद किया जा रहा है. 

गाने में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस 
आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का नया गाना 'दाढ़ीया बड़ा लागल' ने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया था. खास बात ये है कि इस गाने के खेसारी और यामिनी का डांस और नोक झोंक और केमिस्ट्री देखकर आपको भी खूब पसंद आएगी. इस शानदार गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

गाने को मिल चुके इतने लाइक्स 
दरअसल, खेसारी और यामिनी सिंह के इस गाने 'दाढ़ीया बड़ा लागल' को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. वीडियो ने अपलोड होने के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया. इस वीडियो पर अभी तक 3,368,217 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं, गाने को 2 लाख 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस धमाकेदार गाने के बोल अखिलेश कश्यप और मुकेश यादव ने लिखे हैं, संगीत एबी गुप्ता ने दिया है. गाने को शुभम तिवारी ने कंपोज किया, पवन पाल ने डायरेक्ट किया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news