Bhojpuri Song 2023: खेसारी का गाना 'आरा में' मचा रहा धमाल, नेहा और माही की जोड़ी ने 'पिस्टल' से उड़ाया इंटरनेट पर गर्दा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1603817

Bhojpuri Song 2023: खेसारी का गाना 'आरा में' मचा रहा धमाल, नेहा और माही की जोड़ी ने 'पिस्टल' से उड़ाया इंटरनेट पर गर्दा

Bhojpuri Songs 2023: खेसारी लाल (Khesari Lal) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का 'आरा में' धमाल मचा ही रहा है. वहीं अब  नेहा राज (Neha Raj) और अभिनेत्री माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) का नया गाना 'पिस्टल' रिलीज हुआ है. जिसके दर्शक पसंद कर रहे हैं.

Bhojpuri Song 2023: खेसारी का गाना 'आरा में' मचा रहा धमाल, नेहा और माही  की जोड़ी ने 'पिस्टल' से उड़ाया इंटरनेट पर गर्दा

Bhojpuri Songs 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरसिंगर नेहा राज (Neha Raj) और अभिनेत्री माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) जब भी साथ आती है यो गर्दा ही उड़ा देती हैं. नेहा और माही की जोड़ी का नया गाना 'पिस्टल' (Pistol) वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीन किया गया है. जिसको नेहा राज ने अपनी मधुर आवाज में गाया है, वही इसमें माही श्रीवास्तव ने परफॉर्म किया है.

दोनों की जोड़ी इस बार फिर से दर्शकों को अपना दीवाना बना रही है. गाने में माही का गैगस्टर वाला लुक बेहद ही शानदार लग रहा है. उसके ऊपर गाने में उनका एटीट्यूड गज़ब का ही है. वैसे अब से पहले माही ने कभी भी इस तरह का गाना परफॉर्म नहीं किया है. लेकिन इस सॉन्ग में उन्होंने दिखा दिया की वे भोजपुरी की दबंग अभिनेत्री हैं, वहीं गाने के बीच बीच मे माही के साथ नेहा राज भी नजर आ रही हैं. 

गाने में माही कहती हैं कि हमरा मरद के फसा लेले बिया..लाली लगा के लोभा लेले बिया... रहस रात भर गायब ना आवेले लौट के..भले होई त होई हमरा जेल सखिया गोली मार देब पिस्टल से सावत के... इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने रिलीज किया है जो देखने मे दर्शकों को पसंद आ रहा है.  गाने में हमेशा की तरह ही माही की खूबसूरती इसमें चार चांद लगा रही हैं. 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत 'पिस्टल' गाने को नेहा राज ने गाया है. इस गीत को पिंकू बाबा ने लिखा है. इस गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. गाने के निर्देशक भोजपुरिया है, इसकी कोरियोग्राफर गोल्डी-बॉबी हैं. 

खेसारी का 'आरा में' भी मचा रहा धमाल
खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का नया गाना 'आरा में' धमाल मचा रहा है. इस गाने में खेसारी की लव स्टोरी को बड़े ही सुंदर तरीके से दिखाया गया है वही उनकी एक्ट्रेस दिव्या रल्हन ने  एक बार फिर अपने शानदार डांस मूव्स से दर्शकों को प्रभावित किया है. आरा में' को शिल्पी राज और खुद अभिनेता ने गाया है.

 

 

Trending news