KKR vs SRH head to Head: कोलकाता लगाएगी जीत की हैट्रिक या हैदराबाद करेगी वापसी, देखें आंकड़ों कौन किस पर पड़ता है भारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1652078

KKR vs SRH head to Head: कोलकाता लगाएगी जीत की हैट्रिक या हैदराबाद करेगी वापसी, देखें आंकड़ों कौन किस पर पड़ता है भारी

KKR vs SRH head to Head:  कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज कोलकाता के ईडन  गार्डन्स के बीच भिडंत होगी. टेबल में केकेआर चौथे स्थान पर जबकि SRH 9वें नंबर पर काबिज है. देखिए दोनों टीमों का अब तक का रिकॉर्ड कैसा है.

KKR vs SRH head to Head: कोलकाता लगाएगी जीत की हैट्रिक या हैदराबाद करेगी वापसी, देखें आंकड़ों कौन किस पर पड़ता है भारी

KKR vs SRH head to Head: आईपीएल 2023 में आज मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा. अंकतालिका में केकेआर चौथे स्थान पर जबकि SRH 9वें नंबर पर काबिज है. दोनों ने अब तक 3-3 मैच खेले हैं, जिसमें से केकेआर ने दो जबकि हैदराबाद ने एक में जीत दर्ज की है. देखिए दोनों टीमों का अब तक का रिकॉर्ड कैसा है.

आज के मैच की डिटेल
IPL 2023 मैच नंबर - 19
तारीख - 14 अप्रैल 2023
टीम - कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद 
टाइमिंग - शाम 7.30 बजे
वेन्यू - ईडन गार्डन्स स्टेडियम, कोलकाता
ब्राडकास्ट - स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क
लाइव स्ट्रीमिंग - जियो सिनेमा वेबसाइट और एप

IPL 2023 में कैसा रहा दोनों टीमों का प्रदर्शन
इस सीजन दोनों टीमों ने 3-3 मैच खेले हैं, जिसमें नीतीश राणा की कप्तानी वाली केकेआर को पहले मैच में पंजाब किंग्स से हार मिली. इसके बाद टीम ने वापसी करते हुए आरसीबी और गुजरात टाइंटस के खिलाफ जीत दर्ज की है. वहीं, हैदराबाद की टीम को पहले दो मैच में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद टीम ने पंजाब किंग्स को 8 विकेट से हराकर जीत की पटरी पर लौटी है. 

क्या कहते हैं दोनों टीमों के अबतक के आंकड़े
आंकड़ों को देखें तो हैदराबाद पर केकेआर का पलड़ा भारी नजर आता है. टीम ने हैदराबाद के खिलाफ 15 मैचों में जीत दर्ज की है जबकि 8 में हार का सामना करना पड़ा है. ईडन गार्डन्स में तो यह और भी बेहतरीन नजर आता है, जहां टीम को 6 में जीत मिली है जबकि 2 में हार. वहीं, हैदराबाद ने 2020 के बाद इस मैदान पर केवल एक मैच जीता है.  

केकेआर संभावित प्लेइंग 11
जेसन रॉय, एन जगदीसन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव. 

SRH संभावित प्लेइंग 11
मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, मयंक मारकंडे, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक. 

Trending news