Love Crime: शराबी पत्नी ने प्रेमी की इस चीज की पति की हत्या, शव के बगल में करते रहे गंदा काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1637328

Love Crime: शराबी पत्नी ने प्रेमी की इस चीज की पति की हत्या, शव के बगल में करते रहे गंदा काम

UP News: रायबरेली में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां शराबी पत्नी ने नशे में अपने ही पति की प्रेमी के गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Love Crime: शराबी पत्नी ने प्रेमी की इस चीज की पति की हत्या, शव के बगल में करते रहे गंदा काम

रायबरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां प्रेमिका ने अपने पति की हत्या कर ली. दरअसल, रायबरेली में शराबी पत्नी ने नशे में अपने ही पति की प्रेमी के गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद पत्नी, पति के शव के पास ही प्रेमी संग रातभर प्रेमालाप करती रही. सुबह होते ही प्रेमी वहां से भाग गया, जबकि पत्नी पति को बेहोश बताकर रोने धोने का नाटक करने लगी. नाटक को सही बताने के लिए वह परिजनों के साथ पति को लेकर सीएचसी बछरावां गई. यहां डाक्टरों ने उसके पति को मृत घोषित कर दिया. वहीं, शक के आधार पर पुलिस को मामले की सूचना दी गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस मामले में पूछताछ की गई, तो अवैध संबंध की ऐसी कहानी सामने आई, जो समाज के गिरते मूल्यों की बानगी है. दरअसल, पूरा मामला बछरावां थाना इलाके के थुलेंडी गांव का है. गांव का रहने वाला राजेश पासी मेहनत मजदूरी कर अपनी पत्नी रेशमा के साथ जिंदगी गुजार रहा था. इसी बीच राजेश की गांव के नान्हू से दोस्ती हो गई. इसके बाद नान्हू अक्सर राजेश के घर आने-जाने लगा. वहीं, रेशमा, नान्हू और राजेश तीनों मिलकर शराब भी पीते थे. इसी बीच नान्हू और रेशमा के प्रेम प्रसंग चलने लगा. तब नान्हू, राजेश की गैरमौजूदगी में भी उसके घर जाने लगा.

दरअसल, बीते 30 मार्च को नान्हू शराब और चखना लेकर रेशमा के घर पहुंचा, तो राजेश वहां मौजूद था. तीनों ने मिलकर शराब पिया. राजेश ने ज्यादा शराब पी ली, तो उसे नींद आ गई. नान्हू और रेशमा ने उसे सोया जानकर प्रेमालाप करना शुरू कर दिया. इसी बीच अचानक राजेश की नींद खुल गई. दोनों के प्रेमालाप का दृश्य देखकर वह आग बबूला हो गया. वहीं, रंगे हाथ पकड़े जाने पर रेशमा ने बेहद खौफनाक फैसला लिया. उसने प्रेमी को उकसाते हुए उसके गमछे से राजेश का गला कस दिया. नशे के कारण राजेश विरोध नहीं कर सका. इस तरह रेशमा और नान्हू ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

इसके बाद दोनों ने निश्चिन्त होकर शव के बगल में ही प्रेमालाप करना शुरू कर दिया. इसके बाद जब सुबह हुई, तो नान्हू फरार हो गया, लेकिन रेशमा ने नाटक शुरू कर दिया. वहीं, डाक्टरों की सजगता से मामला पुलिस तक पहुंच गया. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घुंटने से मौत होना पाया गया है. जब पुलिस ने रेशमा से पूछताक्ष की, तो वह थोड़ी देर में टूट गई. इसके बाद उसने सब कुछ उगल दिया. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त गमछा बरामद कर लिया है.

Trending news