मौलाना की काली करतूत: शादी का झांसा देकर युवती का करता रहा दुष्कर्म, निकाह की बात पर दी जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1349987

मौलाना की काली करतूत: शादी का झांसा देकर युवती का करता रहा दुष्कर्म, निकाह की बात पर दी जान से मारने की धमकी

Mathura News:  रेप पीड़िता शाइस्ता (बदला हुआ नाम) अपनी छोटी बहन को मस्जिद पढ़ने के लिए छोड़ने जाया करती थी. कभी-कभी वह मौलवी राशिद को चाय देने उसके कमरे (हुजूरे )में जाया करती थी. इसी तरह बातों का सिलसिला शुरू हो गया...

प्रतीकात्मक फोटो

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा:  मथुरा (Mathura) में एक मस्जिद के मौलाना ने शादी का झांसा देकर मस्जिद में युवती के साथ दुष्कर्म किया. मौलाना ने युवती को बातों में बहला-फुसला कर एक साल तक उसका शारीरिक शोषण किया. युवती ने जब निकाह की बात कही तो उसने सरासर इंकार कर दिया है.  पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है.

Muzaffarnagar: दावत उड़ा रही थी बारात तभी आ गई दूल्हे की पहली पत्नी और हो गया बवाल, बनाया मुर्गा और....

ये है पूरा मामला

थाना सदर बाजार इलाके के मोहल्ला मुकेरियन स्थित मस्जिद शादुल्लाह के मौलवी राशिद पिछले 5 वर्ष से मस्जिद में रहकर नमाज और बच्चों को उर्दू अरबी पढ़ाता है. वह मुरादाबाद का रहने वाला है. वहीं रेप पीड़िता शाइस्ता (बदला हुआ नाम) अपनी छोटी बहन को मस्जिद पढ़ने के लिए छोड़ने जाया करती थी. कभी-कभी वह मौलवी राशिद को चाय देने उसके कमरे (हुजूरे )में जाया करती थी. इसी तरह बातों का सिलसिला शुरू हो गया.

मौलाना ने अपने प्यार के जाल में फंसाया
मौलवी राशिद युवती पर बदनीयती रखता था. अपनी बातों में बहला-फुसलाकर उससे कहा कि वह उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता है. जिसके बाद युवती उसके शब्दों के जाल में फंस गई. वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा. मौलाना,  मस्जिद के ऊपर बने कमरे (हुजूरे )में पीड़िता को बुला लिया करता था. अपनी इस करतूत को छिपाने के लिए अपने दोस्त मौलवी सद्दाम को इस्तेमाल करता था. सद्दाम अड्डे वाली मस्जिद सदर बाजार का रहने वाला है. मौलवी अपने दोस्त को कमरे के बाहर निगरानी पर खड़ा करता था.

आज की ताजा खबर: मदरसों की जांच कराए वक्फ बोर्ड समेत यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 13 सितंबर के बड़े समाचार

एक साल से कर रहा शारीरिक शोषण
मौलवी राशिद पिछले एक साल से शाइस्ता के संग लगातार दुष्कर्म कर रहा था. पीड़िता ने आरोप लगाया कि मौलाना का दोस्त मौलवी हाशिम भी उसके साथ गलत व्यवहार करता था. शिकायत के मुताबिक जब शाइस्ता ने मौलवी से शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने इंकार कर दिया और धमकाने लगा अगर तुमने किसी से कहा तो तुम्हें जान से मार दूंगा. पीड़िता का कहना है की मस्जिद कमेटी ने मुझ पर राजीनामे का दबाव बनाया है और मौलाना को भगा दिया गया है. 

पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार
युवती ने कहा कि इस घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में डूबा हुआ है. वहीं पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है कि मुझे न्याय दिलाया जाए और मेरी मौलाना से शादी कराई जाए या उसे जेल भेजा जाए.

हाईकोर्ट का हंटर: फर्जी केस में बेकसूर को फंसाने में खुद फंसे 35 पुलिसवाले, मामला CBI के हवाले
 

 

Trending news