Kannauj News: कन्नौज में घर से 200 मीटर दूर गड्ढे में मिली लड़की की लाश, लड़कों से दोस्ती का दबाव या मर्डर की कहानी कुछ और
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1770891

Kannauj News: कन्नौज में घर से 200 मीटर दूर गड्ढे में मिली लड़की की लाश, लड़कों से दोस्ती का दबाव या मर्डर की कहानी कुछ और

Kannauj: यूपी के कन्नौज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पेपर देने गई छात्रा का अगले दिन घर से दो सौ मीटर दूर शव (Dead Body) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Kannauj Police Photo

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj News) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बीते दिन लापता हुई छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया. एक दिन पहले छात्रा पेपर देने गई थी तब से उसका कुछ पता नहीं चला. परिजनों का कहना है कि युवक छात्रा पर जबरन फोन पर बात करने और दोस्ती करने का दबाव बना रहे थे. आरोप है कि छात्रा के बात न करने से नाराज युवकों ने ही हत्या को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

ठठिया थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला ठठिया थाना क्षेत्र का है. यहां के फखरपुर बरेवा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय लड़की महिला डिग्री कॉलेज में बीएसी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. एक दिन पहले लड़की एग्जाम देने अपने कॉलेज गई थी. देर शाम तक जब छात्रा घर नहीं लौटी तो घरवालों को चिंता होने लगी. परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन उन्हें कुछ पता नहीं चला. लड़की को फोन किया मगर कोई किसी ने नहीं उठाया इस पर परिवालों घबराने लगे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. 

Bahraich News: बहराइच में मामूली बात पर पति हुआ आगबबूला, मेहमानों के सामने पत्नी को उतारा मौत के घाट

घर के पास मिला शव

शनिवार सुबह छात्रा का शव घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर पानी के गड्ढे में पड़ा मिला. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने बताया कि छात्रा की सगाई हो चुकी थी और जल्द शादी होने वाली थी. गांव के अन्य युवक छात्रा को फोन कर दोस्ती करने का दबाव बना रहे थे, मगर छात्रा ने बात करने से मना कर दिया. आरोप है इससे नाराज युवकों ने उसकी हत्या कर दी. परिवार वालों ने दुष्कर्म के बाद छात्री की हत्या किए जाने की आशंका जताई है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news