मुलायम सिंह यादव के समधी ने अखिलेश यादव पर बोला बड़ा हमला, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1239058

मुलायम सिंह यादव के समधी ने अखिलेश यादव पर बोला बड़ा हमला, कही ये बड़ी बात

भाजपा नेता हरिओम यादव ने कहा कि मैंनें 6 महीने पहले ही यह बात कह दी थी कि अखिलेश और सैफई का एक शकुनी पार्टी को खत्म कर देंगे. सैफई के शकुनी ने पार्टी को ही सिर्फ खत्म नहीं कराई है, बल्कि नेता जी को खत्म किया उनके परिवार को खत्म कर दिया है.

मुलायम सिंह यादव के समधी ने अखिलेश यादव पर बोला बड़ा हमला, कही ये बड़ी बात

प्रीमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद:  समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है. भाजपा नेता हरिओम यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी 2024 तक समाप्त हो जाएगी. आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में सपा को मिली हार का ठीकरा उन्होंने अखिलेश यादव और तथाकथित शकुनी कहे जाने वाले सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर फोड़ा है. इतना ही नहीं हरिओम यादव ने सैफई परिवार व पार्टी को पूरी तरह से खत्म करने के तीखे आरोप भी लगाए हैं.

रामगोपाल यादव को बताया शकुनी 
भाजपा नेता हरिओम यादव ने कहा कि मैंने 6 महीने पहले ही यह बात कह दी थी अखिलेश और सैफई का एक शकुनी पार्टी को खत्म कर देंगे. सैफई के शकुनी ने पार्टी को ही सिर्फ खत्म नहीं कराई है, बल्कि नेता जी को खत्म किया उनके परिवार को खत्म किया. शिवपाल सिंह यादव को और धर्मेंद्र यादव को भी खत्म करा दिया. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यदि इसी तरह अपने चाचा शकुनि के कहने पर चलते रहे तो आने वाले समय में यादव का वोट  बीजेपी की तरफ चला जाएगा.

अखिलेश यादव पर लगाया यह गंभीर आरोप 
अखिलेश यादव पर परिवार खत्म करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश ने परिवार खत्म किया, समाज खत्म किया और पार्टी खत्म कर दी. ये तीनों चीजें अखिलेश जी ने एक शकुनी के साथ मिलकर कर खत्म कर दी. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का नाम लेने वाला कई नहीं रहेगा. 2024 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी इस प्रदेश की एक सिंगल सीट भी नहीं जीत सकेगी और इस देश में मोदी जी का और प्रदेश में योगी जी का फिर से झंडा लहराएगा. 

हरिओम यादव ने कहा कि आने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी कही भी लड़ाई में नहीं रहेगी. मुसलमान कांग्रेस में जाएगा. यादव अपनी जान बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी में जाएगा. बता दें कि हरिओम यादव तीन बार के समाजवादी पार्टी से विधायक रह चुके हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. 

WATCH LIVE TV

Trending news