'दादा-पोते मिलकर यूपी में कराना चाहते हैं दंगा', जियाउर्रहमान के विवादित बयान पर AIMIM का निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1292733

'दादा-पोते मिलकर यूपी में कराना चाहते हैं दंगा', जियाउर्रहमान के विवादित बयान पर AIMIM का निशाना

Burq Controversial statement: सपा विधायक  जियाउर्रहमान के हर घर तिरंगा अभियान ((Har Ghar Tiranga) पर विवादित बयान (Ziaur Rahman Burq Controversial statement) को लेकर जहां बीजेपी सपा पर हमला कर रही है, वहीं अब (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) ने भी बर्क परिवार पर निशाना साधा है. 

 

 'दादा-पोते मिलकर यूपी में कराना चाहते हैं दंगा', जियाउर्रहमान के विवादित बयान पर AIMIM का निशाना

मो.गुफरान/प्रयागराज: हर घर तिरंगा अभियान ((Har Ghar Tiranga) को सपा विधायक जियाउर्रहमान के विवादित बयान (Ziaur Rahman Burq Controversial statement) पर हंगामा खड़ा हो गया है. एक तरफ बीजेपी जहां सपा पर हमलावर है तो वहीं असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) ने भी बर्क परिवार पर निशाना साधा है. एआईएमआईएम ने कहा है कि सपा के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क और इनके पोते जियाउर्रहमान बर्क देश में दंगा कराना चाहते हैं.

एआईएमआईएम का आरोप है कि यह दोनों प्रदेश के अमन चैन को तोड़ने वाला बयान देकर समाज के बीच नफरत की खाई तैयार कर रहें हैं. वहीं हर घर तिरंगा अभियान को लेकर बीजेपी और संघ पर भी हमला बोला है. एमआईएमआईएम ने कहा है कि देश में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब संघ और बीजेपी तिरंगा फहराएंगे. इसके पहले यह लोग सिर्फ भगवा झंडा फहराया करते थे. 

एआईएमआईएम प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने कहा है कि बीजेपी और संघ परिवार के इस कदम का सभी को स्वागत करना चाहिए. हालांकि एमआईएम ने बीजेपी के इस अभियान को छलावा बताया है. एमआईएम प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने कहा कि बीजेपी और संघ के लोग सिर्फ टीवी पर बैठकर राष्ट्र प्रेम की बात करते हैं, लेकिन इनके असल एजेंडे में भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का है. हिंदू राष्ट्र बनाने की बात करने वाले लोगों के एजेंडे में भगवा झंडा है, दिन भर इसी एजेंडे पर बीजेपी और संघ काम करते हैं. इसलिए इनके तिरंगे को लेकर अचानक उमड़े प्रेम पर शक है. 

बता दें, समाजवादी पार्टी के विधायक जियाउर्रहमान बर्क ने रविवार को एक और विवादित बयान (Ziaur Rahman Burq Controversial statement) दिया था. सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ((Shafiqur Rahman Burq) के पोते जियाउर्रहमान ने बीजेपी और आरएसएस की तुलना आजादी से पहले देश पर राज करने वाले अंग्रेजों से कर दी. साथ ही कह दिया कि देश से वफादारी साबित करने के लिए मुसलमानों को तिरंगा लगाने या किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. 

 

 

 

Trending news