Raebareli: एकतरफा प्यार में लड़की के घर आशिक का हाईवोल्टेज ड्रामा, वायरल वीडियो से सकते में पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1686935

Raebareli: एकतरफा प्यार में लड़की के घर आशिक का हाईवोल्टेज ड्रामा, वायरल वीडियो से सकते में पुलिस

Raebareli News: यूपी के रायबरेली में एक सिरफिरे आशिक (One Sided Lover) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह प्रेमिका की शादी तय होने पर जान से मारने की धमकी देता दिखाई दे रहा है. पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

धमकी देते आशिक का फोटो

सईद हुसैन अख्तर/रायबरेली: आपने कई ऐसे मामले देखे होंगे, जहां लोग एकतरफ प्यार (Love Crime) में किसी भी हद तक चले जाते हैं और अपराध करने से भी नहीं चूकते. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से सामने आया है. यहां एक सिरफिरा आशिक (One Sided Lover) प्रेमिका का विवाह तय होने से बौखलाया हुआ उसके घर पहुंच गया. आरोप है कि उसने धमकी देते हुए कहा कि कहीं और शादी की तो जान से हाथ धोना पड़ेगा. इसका घटना की वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, इस मामले की इलाके के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है.

मिल एरिया थाना इलाके का मामला
दरअसल, प्यार में एकतरफा आशिक के धमकी देने का यह मामला मिल एरिया थाना इलाके का है. बताया जा रहा है यहां के रुस्तमपुर गांव की रहने वाली युवती के पीछे लंबे समय से सिद्धा का पुरवा गांव निवासी अजय नाम का युवक पड़ा हुआ था. अजय कई दिनों से युवती को परेशान कर रहा था. परिजनों ने बदनामी के डर से आनन फानन लड़की की शादी तय कर दी. आने वाली 10 मई को युवती की बारात आनी है.

Hamirpur: सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में युवती को मारी गोली, हमीरपुर में शादी की खुशियां मातम में बदलीं

लड़की की शादी तय होने पर बौखलाया अजय
जानकारी के मुताबिक आशिक अजय को जैसे ही लड़की की शादी तय होने की बात पता चली तो वह आगबबूला हो गया. इसके बाद वह अपने सात साथियों के साथ बौखलाया हुआ युवती के घर पहुंच गया. यहां उसने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की. परिजनों को धमकी दी कि अगर युवती का विवाह कहीं और किया तो उसके पिता को जान से हाथ धोना पड़ेगा. सिरफिरे आशिक का धमकी देता हुआ वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने अजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

एकतरफा प्यार में आशिक का धमकी देते वीडियो वायरल, प्रेमिका की शादी तय होने से बौखलाया युवक, Watch

 

Trending news