Amroha News: पूछताछ के लिए पुलिस ने बेटे को उठाया, फिर पिता ने क्यों लगाई फांसी?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1509324

Amroha News: पूछताछ के लिए पुलिस ने बेटे को उठाया, फिर पिता ने क्यों लगाई फांसी?

UP News: अमरोहा नें सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां लूट के शक में पूछताछ के लिए बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया, तो युवक के पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Amroha News: पूछताछ के लिए पुलिस ने बेटे को उठाया, फिर पिता ने क्यों लगाई फांसी?

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद अमरोहा (Amroha) नें सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां लूट के शक में पूछताछ के लिए बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया, तो युवक के पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला अमरोहा के थाना हसनपुर का है. जहां सर्राफा व्यापारी से लूट के शक में पूछताछ के लिए बेटे को पुलिस द्वारा उठाए जाने के बाद सदमे में उसके पिता ने उझारी इलाके में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

शुक्रवार की शाम पुलिस ने बॉबी को घर से उठाया
आपको बता दें कि अमरोहा जनपद के सैंदनगली थाना क्षेत्र के मोहल्ला बुरावली रोड निवासी अब्दुल नईम का शव शनिवार को तरारा मार्ग पर चौधरी अहतशाम के आम के बाग में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को उसके बेटे बॉबी को हसनपुर पुलिस ने सर्राफ व्यापारी से लूट के शक में पूछताछ के लिए शुक्रवार शाम घर से उठाकर ले गई थी.

बाइक चोरी के मामले में बॉबी पहले भी जा चुका है जेल
जानकारी के मुताबिक बॉबी कुछ साल पहले बाइक चोरी के मामले में जेल जा चुका है. वहीं, बेटे को पुलिस द्वारा उठाकर ले जाने के बाद से नईम सदमे में घर से गायब हो गया था. इसके बाद परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे. इसके बाद शनिवार की सुबह बाग में नईम का शव फांसी के फंदे पर लटका देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई है.

सीओ हसनपुर ने दी जानकारी 
इस मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अमरोहा भेजा है. जहां उसके शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. इस मामले में सीओ हसनपुर अभिषेक यादव ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार पर कर्ज था. इसके चलते वह कई दिनों से यह परेशान था. इस मामले में आत्महत्या के बाद प्रथम दृष्टया ये बात सामने आ रही है. इस मामले में कार्रवाई के लिए मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है.

Trending news