Shilpi raj Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'Reel बना के जियत रहा' रिलीज, माही श्रीवास्तव ने उड़ाया गर्दा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1230416

Shilpi raj Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'Reel बना के जियत रहा' रिलीज, माही श्रीवास्तव ने उड़ाया गर्दा

माही ने कुछ ही समय में अपना नाम भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड की टॉप एक्ट्रेसस में शामिल करा लिया है, उनके दिए हुए एक्सप्रेशंस भोजपुरिया दर्शकों के दिलों पर तीर की तरह चलते हैं. उसी पर ट्रेडिंग सिंगर के नाम से मशहूर शिल्पी राज की आवाज इनके गाने में हो तो क्या कहने.

Shilpi raj Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'Reel बना के जियत रहा' रिलीज, माही श्रीवास्तव ने उड़ाया गर्दा

Shili Raj Video Song: माही ने कुछ ही समय में अपना नाम भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड की टॉप एक्ट्रेसस में शामिल करा लिया है, उनके दिए हुए एक्सप्रेशंस भोजपुरिया दर्शकों के दिलों पर तीर की तरह चलते हैं. उसी पर ट्रेडिंग सिंगर के नाम से मशहूर शिल्पी राज की आवाज इनके गाने में हो तो क्या कहने. दोनों की जोड़ी के अ यभी तक आए हुए सभी गाने मिलेनियम क्लब में धमाल मचा रहे हैं. गाने को दुबई की बेहतरीन लोकेशनों पर शूट किया गया है. 

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के दुबई स्पेशल सॉन्ग लिस्ट से 'reel बना के जियत रहा' रिलीज किया गया है. जिसे शिल्पी राज और लेखक सिंगर विजय चौहान ने साथ मिलकर गया है. इसके साथ ही 'reel बना के जियत रहा' में खुद विजय चौहान ने माही श्रीवास्तव के साथ परफॉर्म भी किया है. इस गाने को विजय ने अपनी आवाज और परफॉर्म से एक अलग ही कलेवर में पेश किया है, जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी सुपरहॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने उनका साथ डियक है. 

गाने में विजय-माही के इंस्टाग्राम रील बनाने को लेकर कुछ ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं. वे माही से कहते हैं कि हम दिल लगाके रोअत बानी तू रील बनाके जियत रहा. ऐसे ही प्यारी सी नोकझोक दोनों के बीच की गाने में दिखती है. वहीं, विजय सफेद रंग के कपड़े और सनग्लॉसीस जम रहे हैं, तो उसके सामने माही का वेस्टर्न लुक दर्शकों को अपना कायल बनाने के लिए काफी है. गाने में विजय और माही ने कई अलग अलग लुक को गाने में दिखाया जो दर्शकों को भा भी रहा है. 

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत 'reel बना के जियत रहा'  के सिंगर विजय चौहान और शिल्पी राज हैं, वहीं, इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसका निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. गाने का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है. वहीं, इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. गाने को गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है, वहीं, इसको एडिट मीत जी हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news