Unnao News: थानेदार के बच्चों का नोटों की गड्डियों के साथ फोटो वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1759629

Unnao News: थानेदार के बच्चों का नोटों की गड्डियों के साथ फोटो वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

Unnao: यूपी के उन्नाव में तैनात एक थानेदार (Unnao Thana Incharge) के बच्चों का नोटों की गड्डियों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो गया. फोटो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Unnao Thana Incharage children Photo

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो बच्चे 500-500 रूपये की 27 गड्डी के साथ एक बिस्तर पर बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो में बच्चों के साथ उनका परिवार भी लाखों रुपये के नोटों की गड्डियों से खेलते दिखाई दे रहा है. फोटो में दिख रही गड्डियों की कीमत करीब चौदह लाख रुपये बताई जा रही है. फोटो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. जी मीडिया वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता है.

यह है पूरा मामला
दरअसल, गुरुवार को एका-एक सोशल मीडिया पर कई फोटो वायरल होने लगे. फोटो में दो बच्चे बेड पर पांच-पांच सौ के नोटों की दर्जनों गड्डियों से खेलते दिख रहे हैं. बच्चों के साथ उनका परिवार भी मौजूद है. पैसों के साथ बच्चो की फोटो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस के आलाधिकारी सकते में आ गए. फोटो उन्नाव के एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा के संज्ञान में पहुंची तो एक साथ इतने रूपये देख उनके भी होश उड़ गए. 

Kanpur News: कानपुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा, पुलिस ने दर्ज की FIR

जांच में हुआ खुलासा

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने मामले की जांच कराई तो पता चला की फोटो जनपद के बेहटा मुजावर थाना प्रभारी रमेशचंद्र साहनी के बच्चों का है. तत्काल प्रभाव से एसपी ने मामले की जांच बांगरमऊ क्षेत्र अधिकारी पंकज सिंह को दी. बताया जा रहा है जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई तय की जाएगी. उन्नाव के बेहटा मुजावर थाने में तैनात थाना प्रभारी रमेशचंद्र साहनी की तैनाती के बारे में पता किया गया तो मालूम चला की वह दो साल पहले हरदोई से ट्रांसफर होकर यहां आए थे. रमेश चंद साहनी ने बताया कि उन्होंने अपना घर बनवाने के लिए पैसे उधार लिए थे उसी का फोटो वायरल हो रहा है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news