न सह पाई फेल होने का दर्द, हाईस्कूल में अनुत्तीर्ण होने पर छात्रा ने पंखे से लटककर की खुदकुशी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1225159

न सह पाई फेल होने का दर्द, हाईस्कूल में अनुत्तीर्ण होने पर छात्रा ने पंखे से लटककर की खुदकुशी

यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद सिद्धार्थनगर की दसवीं की एक छात्रा ने फेल होने पर मौत को गले लगा लिया.यूपी बोर्ड परीक्षा का परिणाम जारी होने के बाद डिप्रेशन में आकर उसने ये कदम उठाया.

प्रतीकात्मक फोटो

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद सिद्धार्थनगर की दसवीं की एक छात्रा ने फेल होने पर मौत को गले लगा लिया.यूपी बोर्ड परीक्षा का परिणाम जारी होने के बाद डिप्रेशन में आकर उसने ये कदम उठाया. रात करीब 7 बजे उसने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी.

यहां की है घटना
सिद्धार्थ नगर जिले के गोल्हौरा थाना छेत्र के सनफेरवा खुर्द गांव में आज शाम 7 बजे उस वक्त मातम छा गया जब लोगों को ममता नाम की हाईस्कूल की एक छात्रा की खुदकुशी की जानकारी हुई. आनन-फानन में लोग ममता के घर इकट्ठा होने लगे हैं. 

इस दर्दनाक घटना के बारे में मृतक ममता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ममता और उनकी बहन धनलक्ष्मी एक साथ हाई स्कूल में आर्ट साइड से पढ़ रही थी. ममता के पिता ने बताया कि ममता अपनी बुआ धनलक्ष्मी से पढ़ने में कुछ ठीक थी. लेकिन जब रिजल्ट आया तो ममता की बुआ धनलक्ष्मी पास हो गई जबकि ममता फेल हो गई. 

छात्रा ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली
ममता को उसके फेल होने पर उसके पिता ने काफी समझाया और कहा कि अगले साल फिर वह एग्जाम में जरूर पास हो जाएगी. लेकिन ममता के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था. शाम के समय जब घर के लोग बाहर थे तो ममता ऊपर छत पर बने कमरे में गई और वहां उसने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली. कुछ देर बाद जब घर के लोग कमरे में गए तो उन्होंने ममता के शव को पंखे से लटकता देखा और आनन-फानन में घर में कोहराम मच गया. ममता के परिजन ममता की इस अचानक खुदकुशी से सदमे में हैं और उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 19 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news