CM योगी के मीडिया सलाहकार ने ट्विटर पर बुलडोजर की तस्वीर शेयर कर दी ये सलाह...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1215952

CM योगी के मीडिया सलाहकार ने ट्विटर पर बुलडोजर की तस्वीर शेयर कर दी ये सलाह...

पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान के बाद एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं. खास बात ये है कि यह घटनाएं शुक्रवार के दिन जुम्मे की नमाज के बाद अंजाम दी जाती है. वहीं, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

CM योगी के मीडिया सलाहकार ने ट्विटर पर बुलडोजर की तस्वीर शेयर कर दी ये सलाह...

लखनऊ: पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान के बाद एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं. खास बात ये है कि यह घटनाएं शुक्रवार के दिन जुम्मे की नमाज के बाद ही अक्सर सामने आ रही हैं. हालांकि ये एक संयोग भी हो सकता है. इस मामले में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. वहीं, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इन सबके बीच मुख्यमंत्री योगी के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने ट्वीट कर ऐसे अराजक तत्वों से अपील की है.

सीएम योगी के मीडिया सलाहकार की उपद्रवियों को सलाह
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार का ट्वीट कर लिखा, "उपद्रवी याद रखें, हर शुक्रवार के बाद एक शनिवार जरूर आता है. उन्होंने अराजकतत्वों के खिलाफ चल रही बुलडोजर की कार्रवाई की तसवीर के साथ यह ट्वीट किया है.

कानपुर में चला बुलडोजर 
बता दें कि अटाला चौक के आसपास के इलाकों में जहां से पत्थरबाजी हुई थी, वहां बुलडोजर पहुंच गया है. उपद्रवियों की पहचान कर अवैध निर्माणों को ढाहने की तैयारी की जा रही है. वहीं, कानपुर में 3 जून को हुई हिंसा मामले में शनिवार को शासन ने कार्रवाई की. कानपुर हिंसा के मास्टरमाइंड जफर हयात हाशमी के एक करीबी के मकान पर बुलडोजर चला. वहीं, सीएम योगी ने उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news