Nainital News: गर्लफ्रैंड ने प्रेमी को सांप से डसवाकर मार डाला, नैनीताल में सनसनीखेज मर्डर की रोंगटे खड़ी करने वाली कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1786525

Nainital News: गर्लफ्रैंड ने प्रेमी को सांप से डसवाकर मार डाला, नैनीताल में सनसनीखेज मर्डर की रोंगटे खड़ी करने वाली कहानी

Nainital news:  व्यवसायी अंकित की हत्या के पीछे जो अंदेशा था, वही सच साबित हुआ, अंकित की हत्या सांप से डसवा कर की गई और इसकी साजिश उसी की गर्लफ्रैंड माही ने रची. जानिए किस तरह से इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया था. 

Nainital News: गर्लफ्रैंड ने प्रेमी को सांप से डसवाकर मार डाला, नैनीताल में सनसनीखेज मर्डर की रोंगटे खड़ी करने वाली कहानी

विनोद कंडपाल/नैनीताल: 15 जुलाई को व्यवसायी अंकित की हत्या के पीछे जो अंदेशा था, वही सच साबित हुआ, अंकित की हत्या सांप से डसवा कर की गई और इसकी साजिश उसी की गर्लफ्रैंड माही ने रची. माही अपने जीवन में अंकित के दखल से खफा थी. इसी वजह से उसने अंकित को रास्ते से हटाने की साजिश रची. इसमें उसने एक सपेरे, एक हमबिस्तर दोस्त और नौकर-नौकरानी को शामिल किया, सपेरा तो पुलिस की गिरफ्त में आ गया, लेकिन माही समेत अन्य आरोपी देश छोड़ कर फरार हो गए.

कार में मिली थी युवक की लाश 
हल्द्वानी रामबाग कालोनी रामपुर रोड निवासी अंकित चौहान की बीते शनिवार की सुबह तीनपानी रेलवे क्रासिंग के पास अपनी ही कार की पिछली सीट पर लाश मिली थी. व्यवसायी अंकित की मौत के पीछे पहले कार की एसी से निकलने वाली कार्बन मोनो ऑक्साइड गैस को वजह माना जा रहा था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकित के दोनों पैरों पर सांप के डसने की बात सामने आई तो कहानी उलट गई.

ऐसे साफ हुई मर्डर की तस्वीर
हत्या की बात तब और पुख्ता हो गई, जब पुलिस ने तीनपानी में लगे सीसीटीवी में अंकित की कार के पास एक और कार को खड़ा देखा. एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि अंकित के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली गई तो बरेली रोड गोरापड़ाव में रहने वाली माही का नाम सामने आया, माही की कॉल डिटेल से भोजीपुरा बरेली के रहने वाले सपेरे रमेश नाथ और हल्दूचौड़ के रहने वाले दीप कांडपाल का नंबर सामने आया. सपेरे का नाम सामने आते ही हत्या की तस्वीर साफ होने लगी.

सपेरे की गिरफ्तारी ने खोल दिया पूरा मामला
तलाश में जुटी पुलिस ने सपेरे रमेश नाथ को गिरफ्तार किया तो सारा मामला खुल गया. उसने बताया कि अंकित की हत्या माही के घर में की गई, जिसमें माही के साथ खुद सपेरा, माही का कथित ब्वॉयफ्रेंड दीप कांडपाल, नौकर राम अवतार और रामअवतार की पत्नी शामिल थी. सपेरे के अलावा अन्य चारों देश छोड़ कर फरार हो चुके हैं. सपेरे के मुताबिक सभी नेपाल में छिपे हैं. घटना में सपेरे रमेश को शामिल करने के लिए माही ने पहले उसे गुरू बनाया और फिर नजदीकी बढ़ाकर उसे अपने घर ले आई, माही उसके साथ दो बार हमबिस्तर हुई और कत्ल को मुकम्मल अंजाम तक पहुंचाने के लिए 10 हजार रुपये भी दिए.

पुलिस ने न सिर्फ सपेरे को गिरफ्तार किया बल्कि उसका मोबाइल और कत्ल के लिए दिए गए 10 हजार रुपये भी बरामद कर लिए हैं. सपेरे रमेश ने कोबरा से अंकित के एक पैर में डसवाया, लेकिन वह जिंदा न रह जाए तो दूसरे पैर में भी ठीक उसी स्थान पर डसवाया गया. यहीं हत्यारों से चूक हो गई और उन्होंने पुलिस के लिए एक अहम सुराग छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि चारों को आरोपी देश छोड़कर नेपाल भाग गए हैं, और अब उनकी धरपकड़ के लिए नैनीताल पुलिस तमाम कोशिशों में जुटी है. 

Trending news