Hardoi News: छेड़छाड़ के विरोध पर दबंगो ने जलाया घर, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2024700

Hardoi News: छेड़छाड़ के विरोध पर दबंगो ने जलाया घर, जांच में जुटी पुलिस

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई  में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगो ने किशोरी के साथ की मारपीट की, और साथ ही घर में आग लगा दी. 

 

Hardoi News

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आई है. घटना के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. आरोप है कि दबंगों ने किशोरी के घर में घुसकर आग लगा दी और परिजनों के साथ जमकर मारपीट की. साथ ही किशोरी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश भी की. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

क्या है पूरा मामला 
शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के बारी गांव में रामनिवास और पमनेश पक्ष में मारपीट हो गई. जिसमें आरोप है कि रामनिवास पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर किशोरी के साथ जबरदस्ती की, और विरोध करने पर मारपीट कर घर मे आग लगा दी. बताया जा रहा है, कि आगजनी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आग से जल रहे सामान को पानी डालकर बुझाया जा रहा है. घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. 

पुलिस का बयान 
इस मामले में पुलिस का कहना है, कि दोनों पक्षों में विवाद हुआ था. साथ ही मेडिकल के दौरान दोनों पक्षों में अल्कोहल की पुष्टि हुई है. एएसपी कहते है, कि आरोपो की जांच कर प्रभावी विधिक कार्रवाई की जाएगी.

 

 

 

 

Trending news