Advertisement
trendingPhotos1674977
photoDetails1hindi

समर वेकेशन के लिए बेस्ट हैं ये 5 बजट फ्रेंडली इंटरनेशनल डेस्टिनेशन्स

गर्मियों की छुट्टियों में यदि आप अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यात्रा करना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ बजट फ्रेंडली प्लेसेस बताने जा रहे हैं जोकि मस्ती के साथ-साथ आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़ते हैं, तो चलिए जानते हैं समर वैकेशन के लिए इंटरनेशनल बजट फ्रेंडली प्लेसेस.

 

पुर्तगाल

1/5
पुर्तगाल

पुर्तगाल अपने आकर्षक कस्बों, स्वादिष्ट व्यंजनों और सस्ती कीमतों के लिए जाना जाता है. लिस्बन के ऐतिहासिक शहर से अल्गार्वे क्षेत्र के सुरम्य समुद्र तट तक, बैंक को तोड़े बिना पुर्तगाल में देखने और करने के लिए बहुत कुछ है.

मेक्सिको

2/5
मेक्सिको

मेक्सिको गर्मियों की यात्रा के लिए और अच्छे कारणों से एक लोकप्रिय गंतव्य है. देश में खूबसूरत समुद्र तट, प्राचीन खंडहर और स्वादिष्ट व्यंजन हैं. एक बजट के अनुकूल होटल या छुट्टियों के किराये में रहें और कैनकन, टुलम, या मैक्सिको सिटी जैसे स्थलों का पता लगाएं.

 

कोस्टा रिका

3/5
कोस्टा रिका

कोस्टा रिका एक उष्णकटिबंधीय स्वर्ग है जो लंबी पैदल यात्रा, सर्फिंग और ज़िप-लाइनिंग सहित कई प्रकार की सस्ती गतिविधियाँ प्रदान करता है. देश के हरे-भरे वर्षावनों का अन्वेषण करें, अरेनल ज्वालामुखी पर जाएँ, या इसके कई खूबसूरत समुद्र तटों में से एक पर आराम करें.

 

वियतनाम

4/5
वियतनाम

वियतनाम एक किफायती गंतव्य है जो आश्चर्यजनक दृश्य, स्वादिष्ट भोजन और एक अनूठी संस्कृति प्रदान करता है. हनोई और हो ची मिन्ह सिटी जैसे शहरों की यात्रा करें, हलोंग बे की प्राकृतिक सुंदरता का अन्वेषण करें, या मेकांग डेल्टा का भ्रमण करें.

मोरक्को

5/5
मोरक्को

मोरक्को एक बजट के अनुकूल गंतव्य है जो एक समृद्ध इतिहास, जीवंत संस्कृति और आश्चर्यजनक दृश्य प्रदान करता है. माराकेच और फ़ेस जैसे शहरों की यात्रा करें, सहारा रेगिस्तान का अन्वेषण करें, या एस्सौइरा के समुद्र तटों पर आराम करें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़