Advertisement
photoDetails1hindi

Disha और Shraddha सिंपल लुक में आईं नजर, ट्रैवलिंग के लिए बेस्ट है ये आउटफिट्स

दिशा और श्रद्धा हमेशा अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इनकी खूबसूरती फैंस के दिलों को छू जाती है. मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का फंक्शन शुरू हो गया है जहां पर गुजरात के जामनगर एयरपोर्ट पर सितारों का आना लगा है. फंक्शन पर दिशा और श्रद्धा को भी देखा गया जिनका लुक बेहद ही सिंपल नजर आ रहा था.

श्रद्धा कपूर

1/5
श्रद्धा कपूर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का फंक्शन शुरू हो गया है और सितारों का आना लगा है. दिशा और श्रद्धा को बेहद ही सिंपल लुक में देखा गया. श्रद्धा अपने सिंपल और खूबसूरत अंदाज के लिए काफी जानी जाती है. लोगों को इनकी सादगी बेहद ही पसंद है. जामनगर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद श्रद्धा को व्हाइट कलर के फुल स्लीव टॉप और  कार्गो पैंट पहना था.

 

दिशा पाटनी

2/5
दिशा पाटनी

जामनगर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद दिशा पाटनी को भी देखा गया. उनका लुक बेहद ही सिंपल और स्टाइलिश नजर आ रहा था. उन्होने व्हाइट कलर का टॉप और जींस पहनी थी. काफी लड़कियों को दिशा के लुक्स बेहद ही पसंद आते हैं. आंखों पर ब्लैक कलर का चश्मा लगाया हुआ था. पैप्स भी उनकी स्माइल पर फिदा हो गए हैं.

हर कोई इनका दीवाना

3/5
हर कोई इनका दीवाना

श्रद्धा के छोटे बाल लोगों को खूब पसंद आते हैं. फैंस के साथ बड़े प्यार से रहती हैं श्रद्धा हर कोई इनका दीवाना है. बालों को खुला रखा हुआ है. कैमरे के आगे एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. साइड में व्हाइट कलर का बैग भी कैरी किया हुआ था. 

 

स्टाइलिश अंदाज

4/5
स्टाइलिश अंदाज

दिशा के स्टाइलिश अंदाज का तो क्या ही है कहना. इनके पोज को देखकर ही लोग इनपर फिदा हो जाते हैं. इस आउटफिट के साथ में व्हाइट कलर के शूज पहने थे. गले में छोटा सा लॉकेट पहना है. 

ट्रैवलिंग लुक

5/5
ट्रैवलिंग लुक

अगर आप कहीं पर भी सफर पर जा रहे हैं और लंबे ट्रैवलिंग पर जाने के लिए आपको कुछ हल्का सा पहनना चाहिए. अगर आप कहीं पर दूर यात्रा के लिए जा रहे हैं , तो दिशा और श्रद्धा के इस लुक को कॉपी कर सकते हैं. ये आपके आपके लिए बेहद ही कंफर्टेबल होने वाले हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़