Advertisement
trendingPhotos2146267
photoDetails1hindi

वेस्टर्न ड्रेस में मन्नारा और ईशा का दिखा स्टाइलिश अंदाज, पार्टनर के साथ डेट पर जाने के लिए बेस्ट है ये आउटफिट

बिग बॉस 17 फेम मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालवीय दोनों ही अपने लुक्स को लेकर लोगों के बीच काफी बने रहते हैं. फैंस को इनका खूब प्यार भी मिलता है. दोनों की अपने कामों को लेकर इन दिनों काफी ज्यादा बिजी भी रहते हैं. मन्नारा अपने सॉन्ग को लेकर काफी हिट हुई वहीं ईशा का नया गाना भी फैंस को खूब पसंद आया. 

मन्नारा चोपड़ा

1/5
मन्नारा चोपड़ा

मन्नारा चोपड़ा आये दिन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ काफी एक्टिव रहती है. फैंस को मन्नारा का खूब प्यार भी मिलाता है. उनके अलग अंदाज से लोग उनको खूब पसंद भी करते हैं. हाल ही में मन्नारा को ब्लू कलर की नेट वाली वेस्टर्न ड्रेस में देखा गया. इस लुक में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी. 

ईशा मालवीय

2/5
ईशा मालवीय

ईशा मालवीय की क्यूटनेस फैंस के दिलों को छू जाती है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं औऱ अपने स्टाइलिश लुक्स को फैंस के साथ में शेयर करती हैं. हाल ही में उनको स्टाइलिश अंदाज में देखा गया. उन्होने व्हाइट कलर का इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहना था. इस आउटफिट्स में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

सिंपल सा मेकअप

3/5
सिंपल सा मेकअप

मन्नारा चोपड़ा इस आउटफिट में एक दम परी जैसी लग रही है. बालों को खुला रखा हुआ है. बेहद ही सिंपल अंदाज में नजर आ रही है. कानों में छोटे से ईयररिंग पहने हैं. एक हाथ में वॉच पहनी है. सिंपल सा मेकअप और लाइट लिपशेड से अपने लुक को पूरा किया है. 

क्यूट स्माइल

4/5
क्यूट स्माइल

ईशा का लुक बहुत ही प्यारा लग रहा है. उनकी क्यूट स्माइल फैंस के दिलों को छू जाती है. बालों को खुला रखा हुआ है. इस लुक में स्टाइलिश लुक दिख रहे हैं. कानों में छोटे से ईयररिंग पहने हैं. सिंपल सा टचअप किया हुआ है.

ईशा और मन्नारा

5/5
ईशा और मन्नारा

ईशा और मन्नारा दोनों का लुक बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रहा है. अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ में डेट पर जाना चाहते हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या पहने तो आप इन दोनों के लुक को कॉपी कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़