Advertisement
trendingPhotos2188152
photoDetails1hindi

ग्लैम लुक में नजर आईं प्राची देसाई, एक्ट्रेस के इस फैशन ट्रेंड को आप भी जरूर करें ट्राई

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई अपने खूबसूरती के लिए काफी जानी-जाती है. उनकी फिटनेस देख लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. लाइमलाइट से दूर होने के बाद भी लोग प्राची को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. जब भी कैमरे के सामने आती है लोगों की लाइमलाइट खूब बटोरती हैं.

 

प्राची देसाई

1/5
प्राची देसाई

एक्ट्रेस प्राची देसाई अपने खूबसूरत अंदाज के लिए काफी जानी जाती है. उनकी खूबसबूरती की लोग जमकर तारीफे भी करते हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी प्राची सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में प्राची को दिलकश अंदाज में स्पॉट किया गया, जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं.

क्लासी आउटफिट

2/5
क्लासी आउटफिट

प्राची को जब भी देखा जाता है वो अपने कमाल लुक से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं. एक्ट्रेस ने खूबसूरत सा कलरफुल क्लासी आउटफिट पहना था, जिसमें उनका लुक एकदम निखार कर नजर आ रहा है. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. उनका अंदाज इतना ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहा है कि लोग नजर नहीं हटा पा रहे हैं.

प्राची का ड्रेसिंग सेंस

3/5
प्राची का ड्रेसिंग सेंस

प्राची का ड्रेसिंग सेंस बाहर इधर-उधर आने-जाने के लिए बहुत कम्फर्ट और स्टाइलिश आउटफिट है अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट करती है और फैंस भी उनकी जमकर तारीफे करते नहीं थकते हैं. इस आउटफिट के साथ में उन्होने हिल्स पहनी हुई है. उनके हर पोज पर एक स्माइल लोगों को अपने आप पर फिदा कर रही हैं.

बालों को सटल

4/5
बालों को सटल

प्राची ने इस आउटफिट के साथ में हाथों में रिंग भी पहनी हुई है. बालों को सटल तरीके से खुला रखा हुआ है. बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी फिटनेट की भी जमकर तारीफे करते हैं. 

 

स्टाइलिश

5/5
स्टाइलिश

प्राची के आउटफिट्स को आप भी कॉपी कर सकते हैं. अगर आप बाहर जाने के लिए कुछ कम्फर्ट का देख रहे हैं, तो आप प्राची के इस खूबसूरत से आउटफिट को कॉपी करके स्टाइलिश नजर आ सकते हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़