Share market today: ये 5 स्‍टॉक मार्केट में मचाएंगे धूम, देंगे 40% प्रॉफिट; न्‍यू ईयर से पहले खरीदें
Advertisement
trendingNow11504282

Share market today: ये 5 स्‍टॉक मार्केट में मचाएंगे धूम, देंगे 40% प्रॉफिट; न्‍यू ईयर से पहले खरीदें

Best stock: न्‍यू ईयर पार्टी के मूड में स्‍टॉक मार्केट से पैसा कमाना न भूलें क्‍योंकि साल के आखिरी कुछ दिनों में पैसा निवेश कर आप आने वाले महीनों में तगड़ी कमाई कर सकते हैं. 

 Share market today: ये 5 स्‍टॉक मार्केट में मचाएंगे धूम, देंगे 40% प्रॉफिट; न्‍यू ईयर से पहले खरीदें

Stock market tips in hindi: साल 2022 खत्‍म होने वाला है और इसी के साथ इस वित्तीय वर्ष की तीसरी तिमाही भी खत्‍म होने वाली है. ऐसे में आने वाले दिनों में सभी कंपनियों की बैलेंस शीट के आंकडे सामने आएंगे. अगर आप न्‍यू ईयर से पहले अच्‍छी जगह निवेश कर देंगे तो आने वाले महीने यानी जनवरी में आप तगड़ा मुनाफा कमा सकते हैं क्‍योंकि तिमाही के रिजल्‍ट के आधार पर स्‍टॉक मार्केट में बहुत बदलाव होता है. ऐसे में आपको स्‍टॉक खरीदने से पहले ब्रोकरेज फर्म की रिपोर्ट्स पर भी ध्‍यान देना चाहिए, तो चलिए जानते हैं. देश की बड़ी स्‍टॉक ब्रोकरेज फर्म ने किन-किन स्‍टॉक पर दांव लगाया है.    

गुजरात फ्लूरोकेमिकल्स (gujarat fluorochemicals share price)

गुजरात फ्लूरोकेमिकल्स का स्‍टॉक 27 दिसंबर को 3039.75 रुपये के भाव पर बंद हुआ. 

ICICI सिक्योरिटीज ने इस स्‍टॉक पर तगड़ा  दांव लगाया है. ब्रोकरेज फर्म ने 26 दिसंबर को एक रिपोर्ट में गुजरात फ्लूरोकेमिकल्स के शेयरों को खरीदने की रेटिंग दी है और इसका टारगेट प्राइस 4270 रुपये तय किया है. इस तरह इस स्‍टॉक में पैसा लगाकर आप 40 फीसदी प्रॉफिट कमा सकते हैं. 

ओएनजीसी (ongc share price)

ओएनजीसी का स्‍टॉक 27 दिसंबर को 144.80 रुपये के भाव पर बंद हुआ. 

ICICI सिक्योरिटीज ने ONGC के शेयर पर जमकर दाव खेला है. 27 दिसंबर को ही एक रिपोर्ट में ओएनजीसी को खरीदने की रेटिंग दी है और इसके टारगेट प्राइस 195.00 रुपये तय किया है. ऐसे में आप इस स्‍टॉक को खरीद कर लगभग 35 फीसदी का प्रॉफिट कमा सकते हैं. 

जिंदल स्टेनलेस ( jindal stainless share)

जिंदल स्टेनलेस का स्‍टॉक 27 दिसंबर को 219.90 रुपये के भाव पर बंद हुआ. 

ICICI सिक्योरिटीज ने 22 दिसंबर को एक रिपोर्ट जारी की थी. जिसमें जिंदल स्टेनलेस के शेयरों को खरीदने की रेटिंग दी थी और इसका टारगेट प्राइस 270.00 रुपये तय किया है. ऐसे में ये टारगेट प्राइस बाजार भाव से लगभग 23 फीसदी ज्‍यादा है. 

इंडसइंड बैंक का स्‍टॉक (indusind bank share)

इंडसइंड बैंक का स्‍टॉक 27 दिसंबर को 1202.35 रुपये के भाव पर बंद हुआ. 

ब्रोकरेज फर्म ICICI डायरेक्ट ने 23 दिसंबर की एक रिपोर्ट में इंडसइंड बैंक के शेयरों को खरीदने की रेटिंग दी है और इसका टारगेट प्राइस 1,450 रुपये तय किया है. इस तरह इस स्‍टॉक को खरीद कर आप 20 फीसदी का मुनाफा कमा सकते हैं. 

पूनावाला फिनकॉर्प का स्‍टॉक (poonawalla fincorp share price)

पूनावाला फिनकॉर्प का स्‍टॉक 27 दिसंबर को 292.50 रुपये के भाव पर बंद हुआ. 

ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने कुछ दिनों पहले ही एक रिपोर्ट में पूनावाला फिनकॉर्प (poonawalla fincorp share price) के शेयरों को खरीदने की रेटिंग दी थी और इसका टारगेट प्राइस 350.00 रुपये रखा था. टारगेट प्राइस से तुलना करें तो ये स्‍टॉक आपको 20 फीसदी का फायदा पहुंचा सकता है. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news