Honeymoon: शादी के 7 दिन बाद पिक्चर दिखाने ले गया पति..इंटरवल में फरार हुई पत्नी, पुलिस को बताया अजीब कारण!
Advertisement
trendingNow11768457

Honeymoon: शादी के 7 दिन बाद पिक्चर दिखाने ले गया पति..इंटरवल में फरार हुई पत्नी, पुलिस को बताया अजीब कारण!

Movie Interval: यह सब तब हुआ जब पिक्चर के बीच में इंटरवल हुआ. इस दौरान पति कुछ लेने हॉल के बाहर आया लेकिन जब वह अंदर वापस गया तो पत्नी वहां से गायब थी. इतना ही नहीं काफी ढूंढने के बाद भी पत्नी उसे नहीं मिली क्योंकि तब तक वह फरार हो चुकी 

Honeymoon: शादी के 7 दिन बाद पिक्चर दिखाने ले गया पति..इंटरवल में फरार हुई पत्नी, पुलिस को बताया अजीब कारण!

Bride In Cinema Hall: किसी भी इंसान के लिए उसकी शादी उसकी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों में से एक होती है लेकिन सोचिए कि कोई कपल अपना हनीमून मनाने के दौरान पिक्चर देखने गया हो और पिक्चर के इंटरवल से ही दूसरा पार्टनर फरार हो जाए तो यह बहुत ही हैरान करने वाली बात होगी. ऐसा ही एक मामला जयपुर से सामने आया है, जहां शादी के सात दिन बाद पति पत्नी साथ में पिक्चर देखने गए. लेकिन इंटरवल के दौरान ही दुल्हन फरार हो गई और दूल्हा पूरे सिनेमा हाल में उसको ढूंढता रह गया.

दरअसल, यह घटना राजस्थान के जयपुर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीकर के रहने वाले एक युवक की शादी घटना के सात दिन पहले वहीं की रहने वाली महिला से हुई. वे दोनों अपना हनीमून मनाने जयपुर पहुंचे हुए थे. इसी हनीमून के दौरान ही उन्होंने जयपुर के आदर्शनगर स्थित पिंक स्क्वायर मॉल में मूवी देखने का फैसला किया था. दोनों ने दोपहर 12 से 3 बजे की फिल्म टिकट बुक की और मूवी देखने चले गए. इसी दौरान एकदम से वक्त और जज्बात बदल गए.

हुआ यह कि जैसे ही फिल्म का पहला हॉफ बीता, पति बाहर कुछ समान लेने आया और उधर पत्नी चुपचाप वहां से निकल गई. यानी कि फिल्म के इंटरवल में जब पति कुछ खाने-पीने के चीजें लेने गया तो उस दौरान पत्नी मौका देखते ही भाग गई. जब पति सीट पर लौटा तो उसकी पत्नी वहां नहीं थी. पूरे थियेटर और मॉल में काफी देर तलाश करने क बाद भी वह वहां नहीं मिली तो वह परेशान हो गया. उसने कॉल किया तो उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था. थक हारकर वह पास के ही थाने पहुंचा और पुलिस से शिकायत कर पत्नी की गुमशुदगी का केस दर्ज कराया.

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसी बीच थियेटर से फरार हुई विवाहित जयपुर के शाहपुरा थाने पहुंच गई. उसने पुलिस को बताया कि वह इस शादी से खुश नहीं है. और इसी के चलते वह थियेटर से निकलकर भाग गई. दुल्हन के थाने पहुंचने के बाद शाहपुरा पुलिस ने आदर्शनगर पुलिस को इसकी जानकारी दी. फिलहाल अब मामला दोनों परिवार तक पहुंच गया है. बताया जा रहा है कि दोनों परिवार दुल्हन को समझाने में जुटे हुए हैं.

Trending news