Bride Video: दूल्हे को छोड़ देवर संग दुल्हन ने स्टेज पर लगा दी आग! देखते रह गए ससुराल वाले
Advertisement
trendingNow11498664

Bride Video: दूल्हे को छोड़ देवर संग दुल्हन ने स्टेज पर लगा दी आग! देखते रह गए ससुराल वाले

Wedding Video: इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो इतना बेहतरीन है कि लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि यह स्टेज डांस का अब तक का सबसे जबरदस्त वीडियो है. इस पर लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Bride Video: दूल्हे को छोड़ देवर संग दुल्हन ने स्टेज पर लगा दी आग! देखते रह गए ससुराल वाले

Bride Superhit Dance With Devar: भारत में शादियों का सीजन फिर लौट रहा है और सोशल मीडिया पर इन शादियों के वीडियोज एक बार फिर धमाल मचाने आ गए हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ इसमें दिख रहा है कि स्टेज पर दुल्हन ने देवर के साथ मिलकर आग लगा दी. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. 

अचानक वहां देवर की एंट्री
दरअसल, इस वीडियो का कैप्शन ही यही है कि दुल्हन ने देवर के साथ डांस किया. इस वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन और दूल्हा साथ में खड़े हुए हैं. इसी बीच अचानक वहां देवर की एंट्री हो जाती है. इसके बाद उधर बैकग्राउंड में गाना बजना शुरू हो जाता है और इधर स्टेज पर डांस शुरू हो जाता है. पहले तो दूल्हा थोड़ी देर तो उनके पास खड़ा था लेकिन उसे लग गया कि यहां से हट जाना ही ठीक है.

मेहमान तालियां बजाते रहे और..
इसका कारण यह था कि देवर और दुल्हन का डांस इतना धमाकेदार हो रहा था कि लोग सिर्फ उसे ही देख रहे थे. वीडियो में दिख रहा है कि बैकग्राउंड में गाना बज रहा है और देवर भाभी के साथ डांस कर रहा है. डांस देखकर ससुराल वाले देखते ही रह गए वहीं शादी में आए मेहमान तालियां बजाते रहे और इस डांस का मजा लेते रहे.

सोशल मीडिया पर धमाल 
फिलहाल यह डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है लोग इसे अब तक का सबसे बेहतरीन डांस बता रहे हैं. तो वही एक यूजर ने लिखा कि वह भी ऐसा ही डांस करेगा. यह कहां का है और कबका है इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post share(@couple_official_page)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news