Diesel Paratha Video: 'मजा न आए खाने में तो रपट लिखा दो थाने में'- डीजल वाले पराठे ने किया हैरान!
Advertisement
trendingNow12247507

Diesel Paratha Video: 'मजा न आए खाने में तो रपट लिखा दो थाने में'- डीजल वाले पराठे ने किया हैरान!

Viral Diesel Paratha Video: चंडीगढ़ के एक ढाबे में तो एक शख्स "डीजल" में पराठा बनाते हुए पकड़ा गया. हालांकि, डीजल पराठा इसलिए बोला जा रहा, क्योंकि इसे कई बार यूज किए गए तेल से बनाया जा रहा है, जो दिखने में बिल्कुल काला है.

 

Diesel Paratha Video: 'मजा न आए खाने में तो रपट लिखा दो थाने में'- डीजल वाले पराठे ने किया हैरान!

Diesel Paratha Viral Video: पराठा तो हर भारतीय खाने में जरूर होता है. नाश्ते, दोपहर के खाने, और कभी-कभी रात के खाने में भी लोग इसे चाव से खाते हैं. ये बनाने में आसान और खाने में लजीज होता है. पर हर कोई पराठा बनाने के लिए घी या मक्खन का इस्तेमाल करता है, मगर चंडीगढ़ के एक ढाबे में तो एक शख्स "डीजल" में पराठा बनाते हुए पकड़ा गया. हालांकि, डीजल पराठा इसलिए बोला जा रहा, क्योंकि इसे कई बार यूज किए गए तेल से बनाया जा रहा है, जो दिखने में बिल्कुल काला है. स्वस्थ रहने के लिए हम अक्सर ज्यादा तेल वाले खाने से दूर रहते हैं. ऐसा इसलिए करते हैं ताकि हमारा कोलेस्ट्रॉल लेवल सही रहे और हम स्वस्थ रहें. मगर, एक वायरल वीडियो ने इस धारणा को ही चुनौती दे दी है.

यह भी पढ़ें: केमिकल नहीं, कच्चे केलों को नैचुरल तरीके से पकाया; दादी की ट्रिक देख हो जाएंगे खुश

चंडीगढ़ में मिल रहा डीजल वाला पराठा

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि पराठे को दोबारा इस्तेमाल किए गए तेल में तला जा रहा है. ये वीडियो देखकर लोगों में काफी गुस्सा और हैरानी है. सबसे पहले कैमरा वाला व्यक्ति इस बात पर हैरानी जाहिर कर रहा है कि पराठा बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है, वही रि-यूज्ड तेल है. इस पराठे को ग्राहक मजे से खा रहे हैं और एक ग्राहक का कहना है कि इसको खाने में कचौरी जैसा स्वाद आता है. वीडियो में आगे दिखाया गया है कि रसोइया फूड सेफ्टी नेट और सनग्लासेस पहने हुए है और एक डिब्बे के डिब्बे से तेल निकाल कर पराठा को तल रहा है. यह प्रक्रिया तब तक चलती रहती है जब तक कि पराठा का रंग काला और भूरा न हो जाए.

यह भी पढ़ें: रिटायर करोड़पति पति अपनी कामकाजी पत्नी से लेता है किराया, जानें आखिर क्या है वजह

 

 

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

जो बात खास तौर पर परेशान करने वाली है वो ये है कि ग्राहकों के बीच इस तरह के पराठे की डिमांड काफी ज्यादा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है और हैरानी जताई है. एक यूजर ने कमेंट किया है कि यह तो बहुत ही बेकार है और हमारे स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि "मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि लोग ऐसे कैसे खा सकते हैं. वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया था. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "कैंसर की असली रेसिपी (पेट्रोल-डीजल वाला पराठा) हम क्या कर रहे हैं?" वीडियो में ये भी बताया गया है कि डीजल में तला हुआ ये पराठा कहां मिलता है - चंडीगढ़ के बबलू ढाबे में.

Trending news