Suhagrat Viral Video: दूल्हा-दुल्हन ने बनाया सुहागरात का वीडियो, फिर इंटरनेट पर हो गया वायरल
Advertisement
trendingNow11628156

Suhagrat Viral Video: दूल्हा-दुल्हन ने बनाया सुहागरात का वीडियो, फिर इंटरनेट पर हो गया वायरल

Suhagrat Video: इन दिनो इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे दूल्हा और दुल्हन ने अपनी सुहागरात (Suhagrat Viral Video) के मौके पर बनाया था.

Suhagrat Viral Video: दूल्हा-दुल्हन ने बनाया सुहागरात का वीडियो, फिर इंटरनेट पर हो गया वायरल

Dulha Dulhan Suhagrat Video: सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं और कई बार ऐसे भी वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिनको लोग गलती से भी किसी दूसरे के साथ शेयर नहीं करना चाहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनो इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल हो रहा है, जिसे दूल्हा और दुल्हन ने अपनी सुहागरात (Suhagrat Viral Video) के मौके पर बनाया था. बताया जा रहा है कि कपल ने यह वीडियो खुद इंस्टाग्राम (Instagram Viral Video) पर शेयर किया था, जो अब वायरल हो गया है और इंटरनेट पर तहलका मचा हुआ है.

सुहागरात का वीडियो इंस्टाग्राम पर हो रहा वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा यह वीडियो सुहागरात (Suhagrat Viral Video) का है, जिसे दूल्हा और दुल्हन ने खुद रिकॉर्ड किया था. इस वीडियो को कपल ने अपनी शादी की पहली रात को यादगार बनाने के लिए रिकॉर्ड किया था और बाद में इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में कपल ने क्या रिकॉर्ड किया?

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक नया शादीशुदा कपल नजर आ रहा है, जो शादी के रीति-रिवाजों को खत्म कर अपने कमरे में मस्ती करता दिख रहा है. इस वीडियो को @lovenibhavai2023 नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें दुल्हन आइने के सामने खड़े होकर पति के साथ वीडियो बना रही है. इसके बाद दुल्हन अकेले वीडियो बनाती है. इसके साथ ही वीडियो में दूल्हा चुन्नी ओढ़कर दुल्हन की तरह शर्माते हुए भी नजर आ रहा है. इसके बाद दूल्हा दुल्हन के गहने और बालों में लगे पिन को निकालने में मदद करता दिख रहा है, जबकि दुल्हन लगातार वीडियो बना रही है. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन का रोमांटिंक अंदाज देखने को मिल रहा है.

पहले भी वायरल हुआ था इस तरह का एक वीडियो

इंटरनेट पर शादियों के सीजन में कई वीडियो वायरल होते रहते हैं और हाल ही में सुहागरात पर बनाया गया एक दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद कपल को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था और कुछ लोगों ने कपल को बेशर्म कह दिया था. वहीं, कुछ लोगों ने जमकर तारीफ भी की थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news