हाथी को खाने में किया डिस्टर्ब तो लड़की को सूंड़ से मारा, दूर जाकर गिरी; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12124015

हाथी को खाने में किया डिस्टर्ब तो लड़की को सूंड़ से मारा, दूर जाकर गिरी; Video वायरल

वायरल वीडियो: हाथियों को अक्सर शांत और दयालु जानवर कहा जाता है, लेकिन कभी-कभी वे भयानक भी हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर हाथियों के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें वे टूरिस्ट की गाड़ियों का पीछा करते हैं या शिकारियों को डराते हैं.

 

हाथी को खाने में किया डिस्टर्ब तो लड़की को सूंड़ से मारा, दूर जाकर गिरी; Video वायरल

Elephant Attack Video: हाथियों को अक्सर शांत और दयालु जानवर कहा जाता है, लेकिन कभी-कभी वे भयानक भी हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर हाथियों के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें वे टूरिस्ट की गाड़ियों का पीछा करते हैं या शिकारियों को डराते हैं. हाल ही में एक्स (पहले ट्विटर) पर एक हाथी द्वारा एक महिला को धक्का देने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला बड़े हाथी से दोस्ती करने की कोशिश कर रही है. हाथी खाना खा रहा था, लेकिन वो उसके पास चली गई. कुछ ही पलों में गुस्से में आया हाथी उस पर हमला कर देता है और उसे हवा में उछाल देता है.

हाथी ने अचानक लड़की को मारा धक्का

वायरल होने वाला ये वीडियो एक्स पर नॉन एस्थेटिक थिंक्स नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "लड़की हाथी से दोस्ती करने की कोशिश करती है और अंजाम देखती है." ये वीडियो देखकर लोग बहुत हैरान हो गए. वीडियो में गौर करने वाली बात यह है कि लड़की को बिल्कुल भी भनक नहीं थी कि हाथी उस पर अटैक कर देगा. लड़की धीरे-धीरे उसके पास गई और बात करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन तभी हाथी ने उस पर हमला कर दिया और वह दूर जाकर गिरी. वीडियो पर कई सारे लोगों की प्रतिक्रिया आई. एक यूजर ने कहा, "अच्छी बात है कि छोटे हाथी ने उस महिला को डराकर भगा दिया, वरना बड़ा हाथी उस पर हमला कर देता."

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो पर एक अन्य यूजर ने कहा, "जंगली जानवरों को अकेला छोड़ दो." तीसरे यूजर ने लिखा, "हाथी की पूंछ हिल रही हो तो उसके पास कभी मत जाओ, वो डरा हुआ महसूस करता है." पिछले तीन हफ्तों में केरल में हाथियों के हमलों में तीन लोगों की मौत हो गई है. इस गंभीर समस्या से निपटने के लिए स्थानीय प्रशासन सैकड़ों नए कैमरे लगाकर और सख्त गश्त बढ़ाकर उम्मीद कर रहा है. लोगों ने इन हमलों के विरोध में प्रदर्शन भी किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में शुक्रवार को वायनाड के जंगली इलाके पुलपल्ली में हाथियों के झुंड ने 52 साल के एक पर्यटक गाइड पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.

Trending news