शादी से पहले जल गया दूल्हे का शरीर, दुल्हन ने हॉस्पिटल में आकर लिए सात फेरे
Advertisement
trendingNow11799429

शादी से पहले जल गया दूल्हे का शरीर, दुल्हन ने हॉस्पिटल में आकर लिए सात फेरे

Trending News: सोचिए अगर किसी की शादी होने वाली है और उससे पहले वह किसी दुर्घटना का शिकार हो जाए तो घर में कैसा माहौल हो जाता होगा. कुछ ऐसी ही एक घटना एक शख्स के साथ हुई, जब शादी से पहले उसका शरीर का लगभग 32 प्रतिशत हिस्सा जल गया.

 

शादी से पहले जल गया दूल्हे का शरीर, दुल्हन ने हॉस्पिटल में आकर लिए सात फेरे

Bride Groom News: सोचिए अगर किसी की शादी होने वाली है और उससे पहले वह किसी दुर्घटना का शिकार हो जाए तो घर में कैसा माहौल हो जाता होगा. कुछ ऐसी ही एक घटना एक शख्स के साथ हुई, जब शादी से पहले उसका शरीर का लगभग 32 प्रतिशत हिस्सा जल गया. किसी कैमिकल से जलने की वजह से वह अस्पताल में भर्ती था. हालांकि, उसकी होने वाली पार्टनर ने हॉस्पिटल में आकर शादी करने का फैसला लिया. एक दूल्हा एक मार्मिक समारोह में जॉर्जिया अस्पताल की बर्न यूनिट में अपनी मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंध गया. दुल्हन ने अस्पताल में आकर शादी की.

काम करते वक्त बुरी तरह जल गया शख्स

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हा प्रेस्टन कॉब जो कि इराक युद्ध का एक सम्मानित अनुभवी था, उसने पिछले साल सितंबर में सगाई करने के बाद 22 जुलाई को अपनी मंगेतर तनेशा से शादी करने की योजना बनाई थी. हालांकि, घटनाओं के एक दुखद मोड़ में, अपनी शादी से एक महीने से भी कम समय पहले प्रेस्टन कॉब 30 जून को काम के दौरान रासायनिक रिसाव में गिर गया, जिससे वह 32 प्रतिशत जल गया. कॉब ने कहा, "मैंने सचमुच देखा कि मेरी कोहनी से त्वचा अलग हो गई और स्किन निकलने लग गई." उन्होंने कहा, "मुझे सचमुच ऐसा लग रहा था कि मेरा अब अंत होने वाला है."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanesha Cobb (@chansii_)

 

आईसीयू में आकर दुल्हन ने की शादी

कथित तौर पर, दूल्हे का जख्म इतना गंभीर था कि उसे अपनी नौकरी से ऑगस्टा बर्न आईसीयू में ले जाना पड़ा. जब कॉब गिरा तो केमिकल का तापमान 1,500 डिग्री फ़ारेनहाइट था, जिसकी वजह से शख्स को अपने पैर की नौ उंगलियाँ खोनी पड़ीं. डॉक्टरों को उसके दाहिने हाथ की चार उंगलियाँ काटनी पड़ीं और उसके बायीं ओर की चार उंगलियों को भी आंशिक रूप से काटनी पड़ीं. प्रेस्टन को डर था कि उसकी पत्नी अब उससे शादी नहीं करना चाहेगी, उसने आगे कहा, "मैं वह व्यक्ति नहीं हूं जिसने उससे मुझसे शादी करने के लिए कहा था."

हालांकि, उसे गलत साबित करते हुए तनेशा उसके ठीक होने की राह में उसके साथ खड़ी रही. जैसे ही कॉब ठीक हुआ, जोड़े का शादी का दिन नजदीक आ गया. अपने परिवार, दोस्तों और नर्सों से घिरे कॉब और तनेशा ने अपनी प्रतिज्ञा ली और एक दिल छू लेने वाले समारोह में शादी कर ली.

Trending news