शादी में नहीं मिली बाइक तो दूल्हे ने उठाया ऐसा कदम, सोच भी नहीं सकते आप; दुल्हन रह गई दंग
Advertisement
trendingNow11572398

शादी में नहीं मिली बाइक तो दूल्हे ने उठाया ऐसा कदम, सोच भी नहीं सकते आप; दुल्हन रह गई दंग

Groom Called Off Wedding: एक अजीबोगरीब घटना में मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक दूल्हा शादी छोड़कर चला गया क्योंकि दुल्हन के परिवार ने उसे दहेज में उसकी पसंदीदा अपाचे बाइक नहीं दी.

 

शादी में नहीं मिली बाइक तो दूल्हे ने उठाया ऐसा कदम, सोच भी नहीं सकते आप; दुल्हन रह गई दंग

Angry Dulha: एक अजीबोगरीब घटना में मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक दूल्हा शादी छोड़कर चला गया क्योंकि दुल्हन के परिवार ने उसे दहेज में उसकी पसंदीदा अपाचे बाइक नहीं दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तारागंज निवासी मोनू कुशवाहा की शादी बहोड़ापुर निवासी बेटी कुशवाहा के साथ तय हुई थी. शादी 9 फरवरी को होनी थी. जनक गंज इलाके में वेडिंग वेन्यू आराधना मैरिज गार्डन में दूल्हा अपनी बारात लेकर आया था, जिसके बाद जयमाला की रस्म भी पूरी की गई. बाद में जब मोनू फेरे के लिए मंडप की ओर जा रहा था, तो उसने देखा कि उसके ससुराल वाले उसे दहेज में उसकी पसंदीदा अपाचे की जगह दूसरी बाइक गिफ्ट कर रहे हैं.

दूल्हे को नहीं मिली मनपसंद बाइक तो छोड़ दी शादी

दूल्हे ने रस्मों को बीच में ही रोक दिया और दुल्हन के परिवार से अपाचे बाइक की मांग करने लगा. खबरों के मुताबिक, दूल्हा इस बात पर अड़ा था कि उसे अपाचे बाइक ही चाहिए और उसने शादी से बाहर जाने की धमकी दी. दुल्हन के पिता और भाई ने उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन न तो मोनू की समझ में आया और न ही उसके घरवाले अपाचे के अलावा कोई बाइक लेने को तैयार थे. इस बीच दुल्हन के भाई ने मिन्नतें कीं और शादी के बाद अपाचे बाइक देने का वादा किया, लेकिन वे नहीं माने. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी होने पर मारपीट हो गई.

दूल्हे के खिलाफ पुलिस में दर्ज हुआ केस

मामला इतना बढ़ गया कि दूल्हा और उसके भाई शादी को बीच में ही छोड़कर मौके से फरार हो गए. बाद में दुल्हन के परिजन जनकगंज थाने पहुंचे, जहां उन्होंने दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज किया है. एडिशनल एसपी गजेंद्र वर्धमान ने कहा कि उन्होंने आरोपी दूल्हे को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है और आश्वासन दिया है कि इस मामले में जल्द ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news