चलती ट्रेन में चोर ने किया महिला की चैन पर हमला, तुरंत ही मिला बुरे कर्म का फल; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12175818

चलती ट्रेन में चोर ने किया महिला की चैन पर हमला, तुरंत ही मिला बुरे कर्म का फल; Video वायरल

Viral Video: भारत में ट्रेन में चोरी के मामले बढ़ रहे हैं. चोर यात्रियों को धोखा देने और उन पर हमला करके उनका कीमती सामान चुराने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. ये घटनाएं यात्रियों को खतरे की याद दिलाती हैं, खासकर तब जब ऐसी घटनाओं के वीडियो ऑनलाइन वायरल होते हैं.

 

चलती ट्रेन में चोर ने किया महिला की चैन पर हमला, तुरंत ही मिला बुरे कर्म का फल; Video वायरल

Indian Railways: भारत में ट्रेन में चोरी के मामले बढ़ रहे हैं. चोर यात्रियों को धोखा देने और उन पर हमला करके उनका कीमती सामान चुराने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. ये घटनाएं यात्रियों को खतरे की याद दिलाती हैं, खासकर तब जब ऐसी घटनाओं के वीडियो ऑनलाइन वायरल होते हैं. हाल ही में, सीसीटीवी फुटेज में एक महिला का हार छीनने की कोशिश करने वाले एक चोर का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में चोर को तुरंत सजा मिली, जिसे लोग इंस्टैंट कर्मा यानी तुरंत ही बुरे कर्मों की सजा मिली. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: आखिर कैसे बनता है सैनेटाइजर? हैरान कर देने वाला Video जरूर देखना चाहिए आपको

चोर ने चलती ट्रेन से किया महिला यात्री पर हमला

वीडियो कैसे सामने आया? ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा, "ट्रेन में यात्रा करते समय सावधान रहें." वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ये आदमी चालाकी से दरवाजे के पास खड़ा होकर अपना शिकार ढूंढ रहा है. वो दो बुजुर्ग महिलाओं को देखता है जो ट्रेन के डिब्बों में से गुजर रही हैं और फिर तेजी से उनपर झपटता है. वो उनमें से एक महिला की चेन खींचने की कोशिश करता है, जिससे महिला घबरा जाती है. लेकिन, इस आदमी की ये कोशिश उलटी पड़ जाती है. चेन खींचने की कोशिश में वो अपना संतुलन खो बैठता है और चलती ट्रेन से गिर जाता है.

 

 

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पूरी वारदात

सीसीटीवी फुटेज में उसकी गिरने की घटना कैद हो जाती है. ऐसा लगता है कि वो बचने के लिए कूदना चाहता था लेकिन ट्रेन की रफ्तार का अंदाजा नहीं लगा पाया और गिर गया. ये वीडियो वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर इसे 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया. वीडियो देखने वालों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "अनएक्सपेक्टेड! अब और भी ज्यादा सावधानी रखनी होगी. पता नहीं था कि चलती ट्रेन में भी ऐसी वारदातें हो जाती हैं."

यह भी पढ़ें: बेटा नहीं कर रहा था होमवर्क, पापा ने पुलिस को 19 बार फोन करके बुलाया; गुस्साए ऑफिसर ने किया अरेस्ट

लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

दूसरे ने कमेंट किया, "कुछ रुपयों के लिए उसने अपनी टांगें तोड़ लीं क्या? ये चोर जैसा नहीं लगता बल्कि बेवकूफ जैसा लगता है." तीसरे ने लिखा, "क्या सभी ट्रेनों में एक पुलिस वाला नहीं होता है जो गश्त लगाता रहता है? ये डरावना है. भारत के रेलवे स्टेशनों पर सिर्फ यात्रियों को ही आने जाने की अनुमति होनी चाहिए, सब तरह के लोगों के लिए खुला नहीं होना चाहिए."

Trending news