IndiGo फ्लाइट के पैसेंजर्स ने कहा- मेरे सीट के नीचे बम है; फिर प्लेन हो गई लेट
Advertisement
trendingNow12084541

IndiGo फ्लाइट के पैसेंजर्स ने कहा- मेरे सीट के नीचे बम है; फिर प्लेन हो गई लेट

Viral News: मुंबई से लखनऊ जाने वाली इंडिगो की एक उड़ान शुक्रवार को देरी से चली क्योंकि एक यात्री ने दावा किया कि उसकी सीट के नीचे बम है. मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का मामला है.

 

IndiGo फ्लाइट के पैसेंजर्स ने कहा- मेरे सीट के नीचे बम है; फिर प्लेन हो गई लेट

Indigo Flight: मुंबई से लखनऊ जाने वाली इंडिगो की एक उड़ान शुक्रवार को देरी से चली क्योंकि एक यात्री ने दावा किया कि उसकी सीट के नीचे बम है. मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से शुक्रवार रात करीब 11:45 बजे उड़ान भरने वाली इंडिगो की उड़ान 6E5264 को एक यात्री के बम की धमकी के बाद रोक दिया गया था. यात्री ने दावा किया कि उसकी सीट के नीचे एक बम रखा गया है. 

इंडिगो की लखनऊ जाने वाली उड़ान में बवाल

मुंबई पुलिस के अनुसार, एक यात्री ने इंडिगो की लखनऊ जाने वाली उड़ान में बोर्डिंग के दौरान दावा किया कि उसकी सीट के नीचे बम रखा गया है. 26 जनवरी की रात को मुंबई से लखनऊ जा रही इंडिगो फ्लाइट (6E 5264) में हंगामा हो गया. एक यात्री ने अचानक कहा कि उसकी सीट के नीचे बम है. ये सुनकर हड़कंप मच गया और फ्लाइट की पूरी जांच की गई. मुंबई पुलिस और एयरपोर्ट की टीमें तुरंत मौके पर पहुंचीं और यात्री से पूछताछ की, साथ ही फ्लाइट की भी अच्छी तरह से तलाशी ली. लेकिन, अच्छी बात तो ये है कि जांच में कोई भी बम या संदिग्ध चीज नहीं मिली.

फ्लाइट में मचा हड़कंप तो देरी से भरी उड़ान

हालांकि, इस बम की झूठी सूचना की वजह से फ्लाइट में सवार सभी यात्रियों को काफी परेशानी हुई और उड़ान में भी देरी हुई. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है कि आखिरकार यात्री ने ऐसा झूठ क्यों बोला. मुंबई पुलिस ने कहा, "जांच के दौरान कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली."

TAGS

Trending news