IndiGo फ्लाइट में पैसेंजर ने खाने के पास देखा कॉकरोच, वायरल हुआ Video तो कंपनी को देना पड़ा जवाब
Advertisement
trendingNow12129392

IndiGo फ्लाइट में पैसेंजर ने खाने के पास देखा कॉकरोच, वायरल हुआ Video तो कंपनी को देना पड़ा जवाब

Cockroach In IndiGo Flight: एक इंडिगो फ्लाइट को उस वक्त यात्रियों की आलोचना का सामना करना पड़ा, जब एक यात्री को खाने के डिब्बे के पास कॉकरोच दिखाई दिया. इससे फ्लाइट में साफ-सफाई को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो गए.

 

IndiGo फ्लाइट में पैसेंजर ने खाने के पास देखा कॉकरोच, वायरल हुआ Video तो कंपनी को देना पड़ा जवाब

IndiGo Flight: एक इंडिगो फ्लाइट को उस वक्त यात्रियों की आलोचना का सामना करना पड़ा, जब एक यात्री को खाने के डिब्बे के पास कॉकरोच दिखाई दिया. इससे फ्लाइट में साफ-सफाई को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो गए. सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर पैसेंजर तरुण शुक्ला ने इस मुद्दे को उठाया. वीडियो शेयर करते हुए तरुण ने कहा, "विमान के खाने के डिब्बे में कॉकरोच मिलना वाकई भयानक है. उम्मीद है कि @IndiGo6E अपने पूरे विमान की जांच करेगा और यह जानने की कोशिश करेगा कि आखिर यह कैसे हुआ. खासकर यह देखते हुए कि वे आम तौर पर अपेक्षाकृत नए @Airbus A320 विमानों का इस्तेमाल करते हैं."

खाने के पास पैसेंजर को दिखाई दिया कॉकरोच

वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर विमान की साफ-सफाई को लेकर चिंता जताई गई. जवाब में, इंडिगो ने तुरंत कार्रवाई करते हुए यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उस क्षेत्र की सफाई और कीटाणुशोधन किया. एयरलाइन ने साफ-सफाई के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया और किसी भी असुविधा के लिए माफी मांगी. अपने माफीनामे में इंडिगो ने लिखा, "हमारे कर्मचारियों ने तुरंत ही विमान में आवश्यक कार्रवाई की. एहतियात के तौर पर, हमने तुरंत पूरे विमान बेड़े की सफाई कर दी, फमगेशन और कीटाणुशोधन की प्रक्रिया पूरी की. इंडिगो में, हम यात्रियों को सुरक्षित और परेशानी मुक्त अनुभव देने के लिए साफ-सफाई और स्वच्छता के उच्चतम मानकों को बनाए रखते हैं, और यात्रियों को हुई किसी भी असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हैं."

 

 

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर लोगों ने विमान कंपनी की आलोचना की और कहा कि कंपनी साफ-सफाई और सुरक्षा का ध्यान नहीं रख रही है. एक यूजर ने लिखा, "इंडिगो की अंतरराष्ट्रीय उड़ानें सबसे खराब हैं, हमेशा देरी से चलती हैं, और ऊपर से कोई फ्री ड्रिंक्स भी नहीं मिलते. मैं फिर कभी इंडिगो की अंतरराष्ट्रीय उड़ान से यात्रा नहीं करूंगा." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इंडिगो का बुरा हाल है. पहले दुनिया की सबसे अच्छी एयरलाइन्स में से एक थी, अब सबसे खराब में से एक बन गई है. ऐसा लगता है कि कंपनी का नेतृत्व पूरी तरह से हार मान चुका है. क्या अब समय आ गया है कि कोई नई बजट एयरलाइन इसकी जगह ले?"

TAGS

Trending news