KG की टीचर ने स्कूल में ही रचा ली शादी, छोटे-छोटे स्टूडेंट्स ही बन गए उनके मेहमान
Advertisement
trendingNow12107941

KG की टीचर ने स्कूल में ही रचा ली शादी, छोटे-छोटे स्टूडेंट्स ही बन गए उनके मेहमान

KG School Teacher: एक किंडरगार्टन टीचर ने कुछ अलग ही किया. उसने अपनी शादी अपने स्टूडेंट्स और दोस्तों के सामने करने का फैसला किया. कैटी ज़्वियर नाम की ये टीचर अपने स्कूल के चर्च में ही पति केविन के साथ शादी के बंधन में बंधी. 

 

KG की टीचर ने स्कूल में ही रचा ली शादी, छोटे-छोटे स्टूडेंट्स ही बन गए उनके मेहमान

Kindergarten Teacher: शादी के लिए लोग अक्सर खूबसूरत जगहें चुनते हैं, लेकिन मिनेसोटा की एक किंडरगार्टन टीचर ने कुछ अलग ही किया. उसने अपनी शादी अपने स्टूडेंट्स और दोस्तों के सामने करने का फैसला किया. कैटी ज़्वियर नाम की ये टीचर अपने स्कूल के चर्च में ही पति केविन के साथ शादी के बंधन में बंधी. यहां उसके स्टूडेंट्स खास मेहमान बनकर शामिल हुए.

फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखी ये बात

शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए कैटी ने लिखा, "मिस और मिसेज ज़्वियर का सरप्राइज! आज स्कूल इतना खास था कि इससे बड़ा सरप्राइज हम कुछ सोच भी नहीं सकते थे. मैंने अपनी मां की शादी की ड्रेस पहनी थी, फादर बेन ने बहुत प्यारी बातें कहीं, स्कूल स्टाफ के बच्चों ने रीडिंग्स कीं, पूरे स्कूल ने हमें खूब नचाया और सबसे जरूरी बात, केविन और मैं शादी के बंधन में बंध गए! मैं हर दिन खुदा का शुक्रगुजार रहूंगी कि केविन मेरे जीवन में आया."

स्कूल के चर्च में रचाई शादी

तस्वीरों में छोटे-छोटे बच्चे गलियारे में खड़े नये जोड़े को बधाई दे रहे हैं. चर्च के अंदर शादी की रस्म का एक वीडियो भी है. मीडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कैटी ज़्वियर इस खास मौके को अपने दूसरे परिवार, यानी अपने स्कूल के बच्चों और स्टाफ के साथ मनाना चाहती थीं, जहां वो पिछले नौ सालों से पढ़ा रही हैं. उन्होंने बताया कि ये प्लान कई महीनों से बन रहा था और उन्होंने इसे ज्यादातर बच्चों से छिपा कर रखा था, सिवाय उन बच्चों के जो बाइबल की आयतें पढ़ रहे थे और फूल लेकर चल रहे थे. बहुत से लोगों ने कैटी की पोस्ट पर प्यार बरसाया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Catie Zwier (@catiezwier)

 

शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

कुछ शादी में मौजूद लोगों ने लिखा, "मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा. बहुत खास पल. आने वाले सालों में इसे भुला पाना मुश्किल होगा. मिस्टर और मिसेज ज़्वियर को बधाई!" दूसरे ने लिखा, "आपकी शादी का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हुई. आप दोनों को ढेर सारा प्यार."

Trending news