पुराने हवाई जहाज को आलीशान विला में बदला, आनंद महिंद्रा बोले- मैं यहां रुकना चाहता हूं
Advertisement
trendingNow12119719

पुराने हवाई जहाज को आलीशान विला में बदला, आनंद महिंद्रा बोले- मैं यहां रुकना चाहता हूं

Trending: अक्सर दिलचस्प वीडियो शेयर करने के लिए जानी जाने वाली शख्सियत हैं आनंद महिंद्रा. हाल ही में, उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसने सबको चौंका दिया. इस वीडियो में एक शख्स पुराने हवाई जहाज को आलीशान विला में बदल देता है.

 

पुराने हवाई जहाज को आलीशान विला में बदला, आनंद महिंद्रा बोले- मैं यहां रुकना चाहता हूं

Anand Mahindra Viral Post: अक्सर दिलचस्प वीडियो शेयर करने के लिए जानी जाने वाली शख्सियत हैं आनंद महिंद्रा. हाल ही में, उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसने सबको चौंका दिया. इस वीडियो में एक शख्स पुराने हवाई जहाज को आलीशान विला में बदल देता है. ये वीडियो किसी तारीख का जिक्र नहीं करता, लेकिन इसमें दिखाया गया है कि कैसे रूसी उद्यमी फेलिक्स डेमिन अपने बोइंग 737 हवाई जहाज को दो कमरों वाले विला में बदल देता है.

पुराने हवाई जहाज को बना डाला विला

सबसे खास बात यह है कि इस विला में एक विशाल पूल भी है, जिससे हिंद महासागर का खूबसूरत नजारा दिखता है. ये अनोखी प्रॉपर्टी इंडोनेशिया के बाली में न्यांग न्यांग क्लिफ्स के ऊपर स्थित है. फेलिक्स डेमिन ने 2021 में इस रिटायर हुए बोइंग 737 को खरीदा था और इसे विला में बदलने के बाद 2023 के अप्रैल में इसे रेंट पर देना शुरू कर दिया. वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, "कुछ लोग इतने खुशकिस्मत होते हैं कि अपने सपनों को हकीकत में बदल सकते हैं. और लगता है इस शख्स की कल्पना की कोई सीमा नहीं है. मैं सोच रहा हूं कि क्या मैं कभी यहां रहने के लिए बुकिंग करूंगा, लेकिन अनुभव के बाद जेट लैग को लेकर थोड़ा चिंतित हूं."

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर बहुत सारे लोगों ने अपनी राय दी. एक यूजर ने लिखा, "वाकई कमाल की कल्पना और उसे पूरा करने का शानदार तरीका. यहां रहना तो किसी सपने जैसा होगा." कई लोगों ने सुझाव दिया कि आनंद महिंद्रा भारत में भी ऐसा कुछ बनवाएं. एक यूजर ने लिखा, "आनंद महिंद्रा सर को अपने महिंद्रा रिसॉर्ट्स में से एक ऐसा ही बनाना चाहिए. गोवा, कोंकण, अलीबाग, केरल आदि जगहें इसके लिए उपयुक्त हो सकती हैं." दूसरे यूजर ने लिखा, "शायद महिंद्रा हॉलिडेज भारत के अलग-अलग राज्यों में इस कॉन्सेप्ट को शुरू कर सके. आखिरकार, भारत तो समुद्रों से घिरा हुआ है ही."

Trending news