Video: चलती ट्रेन को देखकर लड़के ने कुछ ऐसा किया, पायलट ने उतरकर जड़ा थप्पड़
Advertisement
trendingNow11506689

Video: चलती ट्रेन को देखकर लड़के ने कुछ ऐसा किया, पायलट ने उतरकर जड़ा थप्पड़

Train Viral Video: इसका मजेदार वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का ट्रेन की पटरी पर ऐसे झूम रहा है जैसे उसे पता ही नहीं कि सामने से ट्रेन आ रही है. जबकि ट्रेन बिल्कुल उसके नजदीक आ गई और उसने यह हरकत कर दी. फिर उसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.

Video: चलती ट्रेन को देखकर लड़के ने कुछ ऐसा किया, पायलट ने उतरकर जड़ा थप्पड़

Boy Giving fyling Kiss To Train: सोशल मीडिया पर कई बार ट्रेन और उसमें सफर करने वाले यात्रियों के अजीबोगरीब वीडियोज सामने आते हैं. ये वीडियोज कई बार गुस्सा दिलाते हैं तो कई बार खुशी देते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया, उसे देखकर सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. 

ट्रेन के सामने फ्लाइंग किस कर रहा!
दरअसल, इस वीडियो को नरेंद्र नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन पटरी पर सामने से आ रही है. हालांकि यह बहुत तेज नहीं थी. ठीक इसी पटरी पर एक लड़का खड़े होकर ट्रेन के सामने फ्लाइंग किस कर रहा है. पहले तो इस लड़के को देखकर लगा कि लड़के ने शराब पी रखी है. लेकिन यह ऐसा भी हो सकता है कि सिर्फ मजे लेने के लिए कर रहा है. 

लोको पायलट ट्रेन के नीचे से उतरा
लड़का फ्लाइंग किस करने के बाद ट्रेन की पटरी से नीचे उतर गया. लेकिन वह शायद पीछे देख नहीं पाया क्या हुआ यह ट्रेन का लोको पायलट ट्रेन के नीचे से उतरा और उसके पास आ गया. इतना ही नहीं उसने लड़के के ऊपर थप्पड़ की बरसात कर दी. लड़के को यकीन ही नहीं हुआ कि कौन मार रहा है. इस पूरी घटना को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर किया.

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
जैसे ही यह पोस्ट किया गया यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है. लेकिन यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे शेयर कर रहे हैं और अपनी मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news