सुहागरात पर दुल्हन ने चुपके से बनाया बेडरूम का Video, दूल्हे का रोमांस देख लोगों ने आंखें कर ली बंद
Advertisement
trendingNow11754204

सुहागरात पर दुल्हन ने चुपके से बनाया बेडरूम का Video, दूल्हे का रोमांस देख लोगों ने आंखें कर ली बंद

Suhagrat Dulha Dulhan Video: जहां शादी के इवेंट्स की कई दिलचस्प और आकर्षक क्लिप कई प्लेटफार्म्स पर वायरल हो रही हैं, वहीं कुछ यूजर अपनी शादी की रात के वीडियो भी शेयर करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दुल्हन अपने पति के साथ अपने बेडरूम में कुछ प्यारे पल कैद करती नजर आ रही है.

 

सुहागरात पर दुल्हन ने चुपके से बनाया बेडरूम का Video, दूल्हे का रोमांस देख लोगों ने आंखें कर ली बंद

Bedroom Video: शादी के बाद की पहली रात सिर्फ इंटिमेशन के बारे में नहीं है, बल्कि यह वह रात है जब दो आत्माएं प्यार और केयर का एक नया जीवन शुरू करती हैं. पहली रात को, नवविवाहित जोड़ा एक-दूसरे को समझने की कोशिश करते हैं जिससे उन्हें शांतिपूर्ण वैवाहिक जीवन जारी रखने में मदद मिलती है. जहां शादी के इवेंट्स की कई दिलचस्प और आकर्षक क्लिप कई प्लेटफार्म्स पर वायरल हो रही हैं, वहीं कुछ यूजर अपनी शादी की रात के वीडियो भी शेयर करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दुल्हन अपने पति के साथ अपने बेडरूम में कुछ प्यारे पल कैद करती नजर आ रही है.

शीशे के सामने दुल्हन बनाने लगी खुद का वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन शीशे के सामने बैठकर अपने पति के साथ उस पल को रिकॉर्ड करती नजर आ रही है. इस बीच, दूल्हा अपनी पत्नी को हेयरपिन निकालने में मदद कर रहा है. इसके बाद, वह उसके गाल पर एक किस देता है और उसे प्यार करता है. बाद में, दोनों एक साथ खड़े हो जाते हैं जबकि दुल्हन दूल्हे की सीने पर सिर रख देती है. दूल्हा फिर से उसके माथे को चूमता है. दूल्हा-दुल्हन के एक्सप्रेशन निश्चित रूप से उनके बीच के प्यार को दर्शाते हैं. वीडियो में दुल्हन श्रुति एस महाजन, एक बाल मनोवैज्ञानिक और स्पेशल एजुकेटर हैं और दूल्हा वैभव, एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं.

 

 

दूल्हे संग कुछ ऐसे गुजारे सुहागरात के पल

दूल्हा और दुल्हन दोनों के इंस्टाग्राम पेज उनकी शादी के साथ-साथ अन्य पलों के कई बेहतरीन वीडियो से भरे हुए हैं. वेडिंगवियरगाइड्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "उन्होंने अपनी पहली रात कैसे बिताई." (पीओवी: क्या हम सभी पहली रात के बारे में गलत सोचते हैं). इस बीच, कई यूजर्स ने जोड़े और उनकी 'शादी की रात' के पल की सराहना की. कई सारे लोगों ने इस जोड़ी को क्यूट बताया. हालांकि, एक यूजर ने लिखा, "इसे कहते हैं कपल गोल." जबकि दूसरे ने लिखा, "यह पल बेहद ही अलग होता है."

Trending news