गर्लफ्रेंड के सामने छोटा दिखता था ये था शख्स! लंबाई बढ़ाने के लिए खर्च कर डाले डेढ़ करोड़
Advertisement
trendingNow12006265

गर्लफ्रेंड के सामने छोटा दिखता था ये था शख्स! लंबाई बढ़ाने के लिए खर्च कर डाले डेढ़ करोड़

Shocking: 29 साल के इंस्टाग्राम स्टार व इंफ्लुएंसर येफरसन कोसियो (Yeferson Cossio) ने कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि अपनी हाई को बढ़ाने के लिए मैंने सर्जरी कराने का ऑप्शन चुना. ऑपरेशन के बाद उनकी हाइट बढ़कर अब 6 फीट हो गई है.

 

गर्लफ्रेंड के सामने छोटा दिखता था ये था शख्स! लंबाई बढ़ाने के लिए खर्च कर डाले डेढ़ करोड़

Colombian Influencer: कोलंबिया के एक व्यक्ति ने हैरान कर देने वाला काम किया है. उनका कद 5 फुट 8 इंच लंबा है और अब इस हाइट को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए एक एक सर्जरी करवाई है. इस सर्जरी के लिए उसने 175,000 डॉलर यानी 1.46 करोड़ रुपये खर्च किए. इस सर्जरी को अब तक की सबसे दर्दनाक सर्जरी के रूप में जाना जाता है. 29 साल के  इंस्टाग्राम स्टार व इंफ्लुएंसर येफरसन कोसियो (Yeferson Cossio) ने कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि अपनी हाइट को बढ़ाने के लिए मैंने सर्जरी कराने का ऑप्शन चुना. ऑपरेशन के बाद उनकी हाइट बढ़कर अब 6 फीट हो गई है.

हाइट बढ़ाने के लिए उसने कितने रुपये खर्च किए?

हाइट बढ़ाने के लिए सर्जरी करवाई और अब उनका कहना है कि मेरे पैर बेहद ही अच्छे हैं. कई लोगों की तरह मैं भी अपने शरीर के कुछ हिस्सों को लेकर चिंतित रहता था. मेरे पास चेंजेंज करवाने के लिए फाइनेंसियली स्ट्रांग हूं." इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर येफरसन कोसियो (Yeferson Cossio) के 28 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनका अनुमान है कि इलाज के लिए उनका खर्च 200 मिलियन (41.71 लाख रुपये) से 700 मिलियन (1.46 करोड़ रुपये) कोलंबियाई पेसोस के बीच था. ऐसा लोगों का कहना है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के सामने लगभग बराबर दिखता था, लेकिन उसने अपनी हाइट बढ़वा ली.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yef (@yefersoncossio)

 

ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने बताई ऐसी चीजें

जैसे ही सर्जरी हुआ, उसके चार महीने बाद येफरसन कोसियो को चलने में आराम मिल गया. फिलहाल, अब वह फुटबॉल जैसी एक्टिविटीज में हिस्सा ले सकते हैं और आराम से खेल सकते हैं. येफरसन कोसियो की सर्जरी करने वाले डॉक्टर ने कहा कि ऑपरेशन के इतने महीने बाद अब वह बिना किसी परेशानी के अच्छे से चल सकता है, एक्सरसाइज कर सकता है और कूद भी सकता है. वह पहले की तरह रोजाना अपने काम कर सकता है. कुछ समय पहले जॉर्जिया के 33 साल के ब्रायन सांचेज ने अपनी हाइट 7 इंच बढ़ाने के लिए सर्जरी करवाई, जिसमें $100,000 (लगभग 83 लाख रुपये) खर्च हुए, वह पहले से ही 6 फीट लंबा था.

Trending news