Indian Army News: आसमान से बरसे फूल और आंखों से आंसू... इस अंदाज में गांववालों ने किया फौजी बेटे का Welcome
Advertisement
trendingNow11828053

Indian Army News: आसमान से बरसे फूल और आंखों से आंसू... इस अंदाज में गांववालों ने किया फौजी बेटे का Welcome

Indian Army Soldier: बिजनसमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो में एक फौजी अपने गांव लौटा है, जहां उसके स्वागत के लिए पूरा गांव आया हुआ है और बेटे के लिए गांववालों ने रेड कार्पेट भी बिछाया हुआ है.

फाइल फोटो

Soldier Returns Home: भारतीय सैनिकों के साहस की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. देश के सिपाही बिना थके बॉर्डर पर दिन-रात पहरा देते हैं और बाहरी दुश्मनों से देश की सुरक्षा करते हैं. कई युवाओं का ख्वाब होता है कि वो भी इसी तरह देश की सेवा कर पाएं लेकिन कुछ खुशकिस्मत लोगों को ही मौका मिल पाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फौजी का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जो कई दिनों बाद घर लौटा है. बहादुर बेटे के स्वागत में गांववालों ने ऐसा इंतजाम किया कि आनंद महिंद्रा भी इस वीडियो को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए.

बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से फौजी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिपाही रेड कॉर्पेट पर चलते हुए घर आया है. इस दौरान गांववाले भी वहां मौजूद थे. जवान कदम ताल करते हुए मां के पास पहुंचा और उसे सैल्यूट किया. ऐसे में मां के चेहरे की खुशी साफ-साफ दिखाई देती है. इस दौरान परिवारवालों के आंखों में खुशी के आंसू भी नजर आ रहे थे. बगल में बैठे दादा जी पोते पर गर्व से फूले नहीं समा रहे हैं! और तुरंत पोते को गले से लगा लेते हैं. इसके बाद रिश्तेदार और गांववाले मिलकर सैनिक पर फूलों की बारिश करने लगते हैं.

इस परिवार को सलाम: आनंद महिंद्रा

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Mahindra & Mahindra Group Chairman Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर कमाल की वीडियो शेयर करते हैं. लेकिन इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि अगर आप भारतीयों और हमारी रक्षा करने वाले हमारे जवानों के बीच भावनात्मक जुड़ाव को समझना चाहते हैं, तो इस वीडियो के अलावा और कुछ न देखें... मैं इस परिवार को सलाम करता हूं. इस वीडियो को अब तक करीब साढे लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं करीब 22 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

Trending news