1 फिश फ्राई, पानी में गई, छपाक- ZOMATO ने मजेदार तरीके से कस्मटर से की बात, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12128744

1 फिश फ्राई, पानी में गई, छपाक- ZOMATO ने मजेदार तरीके से कस्मटर से की बात, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

Zomato Viral Chat​: सोशल मीडिया पर एक मजेदार बातचीत का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया. एक कस्टमर के ZOMATO पर दिए गए खाने के ऑर्डर पर कंपनी ने एक मजेदार जवाब दिया. ये जवाब एक पॉपुलर इंस्टाग्राम गेम से इंस्पायर्ड था.

 

1 फिश फ्राई, पानी में गई, छपाक- ZOMATO ने मजेदार तरीके से कस्मटर से की बात, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

Zomato Compney: सोशल मीडिया पर एक मजेदार बातचीत का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया. एक कस्टमर के ZOMATO पर दिए गए खाने के ऑर्डर पर कंपनी ने एक मजेदार जवाब दिया. ये जवाब एक पॉपुलर इंस्टाग्राम गेम से इंस्पायर्ड था. इस गेम में, खिलाड़ी बारी-बारी से "एक मछली", "पानी में गई", "छपाक" जैसे शब्दों को बोलते हुए रीपीट करते हैं, यह तब तक रीपीट होता रहता है जब तक कि कोई गलत न बोल दे. जोमैटो और कस्टमर्स के बीच इस हल्की-फुल्की बातचीत ने ऑनलाइन कई लोगों का ध्यान खींचा. स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद लोगों ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी.

जोमैटो-कस्टमर का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर जोमैटो ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया. तस्वीर में रितिका नाम की कस्टमर के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट नजर आ रहा है. उसने अपने लंच के लिए सिर्फ एक फिश फ्राई का ऑर्डर दिया था. जोमैटो की सोशल मीडिया टीम खुद को मजाक में "पानी में गई" कहने से रोक नहीं पाई. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जोमैटो की सोशल मीडिया टीम अपने मजेदार ऑनलाइन बिहैवियर के लिए जानी जाती है. इस मजेदार गेम को जारी रखते हुए रितिका ने जल्दी से "छपाक" का जवाब दिया. ये हल्की-फुल्की बातचीत जल्द ही वायरल हो गई और एक्स पर इसे 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया.

 

 

पोस्ट पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया यूजर्स जोमैटो के मजाकिया अंदाज से काफी प्रभावित हुए और वायरल पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने आइडिया जल्दी से शेयर करने लगे. एक यूजर ने लिखा, "प्रीपेड ऑर्डर था तो - पैसे, पानी में गए छपाक, छपाक." एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप लोग कमाल के हैं. आपका शेयर होल्डर होने पर खुशी है." तीसरे यूजर ने लिखा, "और ट्रेंड का विजेता है जोमैटो". गेम समझने वालों को यह स्क्रीनशॉट काफी कनेक्ट किया. सोशल मीडिया पर इसी तरह के कई सारे स्क्रीनशॉट मौजूद हैं. 

TAGS

Trending news