Pakistan Propaganda: यासीन मलिक को बचाने के लिए क्राउन प्रिंस MBS से गुहार, हैरान कर देगी खबर; काम करेगा PAK का ये प्रोपेगेंडा?
Advertisement
trendingNow11853091

Pakistan Propaganda: यासीन मलिक को बचाने के लिए क्राउन प्रिंस MBS से गुहार, हैरान कर देगी खबर; काम करेगा PAK का ये प्रोपेगेंडा?

Pakistan  Propaganda on Kashmir: पाकिस्तान का आरोप है कि यासीन मलिक को झूठे मामलों में फंसाया गया है और उसे  भारत में फांसी दी जा सकती है. इसलिए पाकिस्तान ने दुनिया की आखों में धूल झोकने के लिए नई इंटरनेशनल साजिश रची है. 

Yasin Malik, Saudi Crown Prince

Yasin Malik Saudi Crown Prince MBS: जम्मू-कश्मीर में बेगुनाहों के खून से होली खेलने वाले यासीन मलिक को बचाने के लिए पाकिस्तान ने नई साजिश रची है. जिसमें एक बार फिर से कश्मीर का राग अलापते हुए यह मुद्दा इंटरनेशनल सुर्खियों में लाने की कोशिश की है. मलिक की जान बचाने के लिए अब सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान (Croen Prince Mohammad bin Salman) जैसी बड़ी हस्ती से गुहार लगाई गई है.

कश्मीर पर PAK का नया प्रोपेगेंडा

दरअसल ये पाकिस्तान की नई साजिश और इस्लामाबाद में बैठे लोगों का रचा गया वो प्रोपेगेंडा है, जिसमें पाकिस्तान के इशारे पर जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के नए प्रेसिडेंट राजा मुजफ्फर ने सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से यासीन मलिक के मामले में दखल देने की मांग की है. इस मांग को लेकर मुजफ्फर ने अमेरिका में सऊदी अरब के दूतावास के जरिए प्रिंस सलमान तक एक खत भेजा है. 

गौरतलब है कि राजा मुजफ्फर ने यह पत्र तब लिखा है, जब क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान भारत दौरे पर आने वाले हैं. गौरतलब है कि उन्हें पीएम मोदी ने खुद G-20 शिखर सम्मेलन में विशेष रूप से आमंत्रित किया है. क्राउन प्रिंस MBS ने भी भारत यात्रा की सहमति दे दी है.

fallback

कौन है राजा मुजफ्फर और यासीन मलिक?

राजा मुजफ्फर फिलहाल अमेरिका में रहता है. उसे जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. मौका मिलते ही उसने भारत के खिलाफ जहर उगलना शुरू कर दिया है. वहीं यासीन मलिक के हाथ कई भारतीयों के खून से रंगे हैं. उसने पाकिस्तान में जाकर आतंकवाद की ट्रेनिंग ली और भारत में जमकर खून खराबा किया. बाद में उसने सरेंडर कर अलगाववाद की राह पकड़ ली. अब वो अपने गुनाहों की सजा भुगत रहा है.

पाकिस्तान चल सकता है नई चाल

अब ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि क्राउन प्रिंस, भारत यात्रा के दौरान पाकिस्तान का भी दौरा करेंगे. ऐसे में साजिशें रचने में माहिर पाकिस्तान कोई और नई चाल चल भी सकता है.

Trending news